website counter widget

बंगाल में गिरने वाली है ममता सरकार!

0

लोकसभा चुनाव (loksabha election 2019) से  शुरू हुआ बंगाल (West Bengal) का बबाल बढ़ते ही जा रहा है। पश्चिम बंगाल में जहाँ राजनीति में उथल-पुथल है वहीँ डॉक्टरों की हड़ताल के कारण भी हंगामा हो रहा है। इसी बीच अब यह भी कहा जा रहा है कि बंगाल से ममता बनर्जी की सरकार  गिरने वाली है। तृणमूल कांग्रेस के विधायक और कार्यकर्ताओं का भाजपा में शामिल होना अभी भी जारी है। इससे ममता की सरकार में विधायकों की कमी आ सकती है (Mamata Government)। यदि ऐसा ही चलता रहा तो ममता सरकार कार्यकाल पूरा करने से पहले ही अल्पमत में आ जाएगी।

भारत से भीख मांग रहा पाकिस्तान

जानकारी के अनुसार, राज्य में आए दिन राजनीतिक हिंसा की घटनाएं घट रही है। पिछले एक सप्ताह में लगभग एक दर्जन लोग हिंसा में मारे गए हैं। चुनाव के बाद से लेकर अभी तक तृणमूल कांग्रेस के 9 और भाजपा के दो लोगों की ह्त्या हो चुकी है। बंगाल का बवाल पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पर राज्य के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने भी चिंता जताई है।

SP में विलय पर बोले शिवपाल

भाजपा नेता मुकुल राय का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस के 100 विधायक उनके संपर्क में हैं और भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं। मुकुल ने हुगली के चापाडांगा और तालपुकुर पंचायत पर भाजपा के कब्जा होने की घोषणा की है। इसके पहले बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंंह ने उत्तर 24 परगना के एक पंचायत पर भाजपा के कब्जा होने की घोषणा की थी। यह भी कहा जा रहा है कि पिछले पंचायत चुनाव में लोगों को वोट नहीं डालने देने के कारण इस बार ममता बनर्जी की पार्टी को कई सीटों से हाथ धोना पड़ा और अब उनके हाथों से प्रदेश भी जा सकता है।

इंदौर के फ़र्ज़ी कॉल सेंटर पर पुलिस का छापा 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.