Kishtwar Bus Accident : किश्तवाड़ में खाई में गिरी बस, 30 से ज्यादा यात्रियों की मौत

0

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के किश्तवाड़ (Kishtwar) में सोमवार सुबह भयानक हादसा हो गया। यात्रियों से भरी एक बस गहरी खाई (Kishtwar Bus Accident) में गिर गई। केशवन इलाके में यात्री बस के खाई में गिरने से 35  लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई यात्री घायल हो गए हैं।

आजम खान ने मंच से दी खुली गाली

मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंच गई है। बचाव कार्य जारी है। मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। कई यात्रियों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

Two Years Of GST : पूरे हुए GST के दो साल, आज से होंगे मुख्य बदलाव

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को किसी तरह बस से बाहर निकाला। हादसे की फोटो  देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था। यह भी बताया जा रहा है कि कई लोग हादसे के समय बस की खिड़की से नीचे कूद गए, जिसके कारण उनकी मौत हो गई। एक यात्री ने बताया कि बस तेज रफ्तार होने के कारण अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। जिस समय ये हादसा हुआ उस समय बस में लगभग 50 से ज्यादा यात्री सवार थे।

सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम के बीच अमरनाथ यात्रा आज से

जानकरी के अनुसार, मिनी बस संख्या JK17- 6787 केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी।  तभी यह बस श्रीगिरी के पास सड़क से फिसल गई और एक गहरी खाई में गिर गई।  स्थानीय लोगों ने बताया कि बस ओवर लोड थी। वहीँ अधिकारीयों ने बताया कि बस के खाई में गिरने की दुर्घटना सोमवार सुबर करीब 8 बजकर 40 मिनट पर हुई। राहत-बचाव ऑपरेशन जारी है।

Share.