website counter widget

कमल का बटन दबाना यानि पाकिस्तान  में न्यूक्लियर बम गिराना

0

Maharashtra Assembly Election 2019 : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और ऐसे में भाजपा (Bharatiya Janata Party ) और कांग्रेस (Indian National Congress ) के बीच महायुद्ध छिड़ गया है। सभी नेता अपनी-अपनी पार्टियों के काम का बखान कर रहे हैं। अब ऐसे ही भाजपा के एक नेता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का मतलब है कि पाकिस्तान में न्यूक्लियर बम (Nuclear weapon) गिराना। बीजेपी पाकिस्तान का खात्मा करने वाली है।

उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister of Uttar Pradesh ) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya ) ने महाराष्ट्र के ठाणे विधानसभा क्षेत्र (Maharashtra Assembly Election 2019) के मीरा भयंदर (Meera Bhayandar) के लिए प्रचार करते हुए कहा कि अगर आप लोग कमल के फूल का बटन दबाते हैं, तो इसका मतलब हुआ कि पाकिस्तान (Pakistan) में अपने आप परमाणु बम गिर जाएगा। भाजपा को वोट दें और महाराष्ट्र में दोबारा से हमारी पार्टी को जीत दें। मुझे भरोसा है कि आने वाले चुनाव में कमल का फूल जरूर खिलेगा। उन्होने दूसरी राजनीतिक पार्टियों की आलोचना करते हुए कहा कि लक्ष्मी देवी हथेली, साइकिल या घड़ी पर नहीं बैठती हैं, बल्कि वह कमल पर बैठती हैं। कमल के फूल के लिए ही अनुच्छेद 370 हटाया गया। कमल का फूल विकास का प्रतीक है।

राहुल गांधी जिस पार्टी का समर्थन करते हैं उसका हारना तय

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज़ कसते हुए कहा कि मुझे नांदेड हवाईअड्डे पर मालूम चला कि राहुल गांधी महाराष्ट्र में रैलियां संबोधित करने वाले हैं। गांधी का महाराष्ट्र में पहुंचने का मतलब है कि भाजपा 100 फीसदी चुनाव जीतने जा रही है। गांधी जिस भी पार्टी का समर्थन करने जा रहे है उसका हारना तय है। गांधी की मौजूदगी ने कांग्रेस तथा राकांपा की हार तय कर दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आतंकवाद को खत्म करने को लेकर प्रतिबद्ध हैं।

   – Ranjita Pathare

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.