Kathua Rape Murder Case Verdict Live: तीन दोषियों को उम्रकैद, तीन को पांच साल की सज़ा

0

पिछले साल 10 जनवरी को अगवा की गई आठ साल की बच्ची को कठुआ (Kathua ) जिले के एक गांव के मंदिर में बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। अब इस मामले में पठानकोट (Kathua Rape Murder Case Verdict Live) में विशेष अदालत ने 6 आरोपियों को दोषी करार किया है। इस मामले में सात आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया था।

तीन दोषियों को उम्रकैद की सज़ा

तीन दोषियों को उम्रकैद की सज़ा सुनाई गई है। वहीं तीन आरोपी पुलिसवालों को पांच साल की सज़ा दी गई है। देश को स्तब्ध कर देने वाले इस मामले में बंद कमरे में सुनवाई तीन जून को पूरी हुई थी, जिसके बाद आज फैसला सुनाया गया है। किशोर आरोपी के खिलाफ मुकदमा अभी शुरू नहीं हुआ है और उसकी उम्र संबंधी याचिका पर जम्मू-कश्मीर हाईकोर्ट सुनवाई करेगा।

Twinkle Sharma Murder Case : ट्विंकल शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Kathua Rape Murder Case Verdict Live :

उच्चतम न्यायालय ने मामले को जम्मू कश्मीर से बाहर भेजने का आदेश दिया था जिसके बाद जम्मू से करीब 100 किलोमीटर और कठुआ से 30 किलोमीटर दूर पठानकोट की अदालत में मामले को भेजा गया।

Twinkle Sharma Murder Case : मासूम ट्विंकल शर्मा के लिए ट्विटर पर गुस्सा

https://twitter.com/ANI/status/1137966997046792193

Twinkle Sharma Murder Case : ट्विंकल का आरोपी अपनी ही बेटी से कर चुका है दुष्कर्म

इस मामले में आज यानी शनिवार को ही दोपहर दो बजे सज़ा का ऐलान किया जाएगा। इस मामले में अपराध शाखा ने ग्राम प्रधान सांजी राम, उसके बेटे विशाल, किशोर भतीजे तथा उसके दोस्त आनंद दत्ता को गिरफ्तार किया था। इसके बाद दो विशेष पुलिस अधिकारियों दीपक खजुरिया और सुरेंद्र वर्मा को भी मामले में गिरफ्तार किया गया। सांजी राम से चार लाख रु. लेने और महत्वपूर्ण सबूतों को नष्ट करने के मामले में हेड कांस्टेबल तिलक राज एवं एसआई आनंद दत्ता को भी गिरफ्तार किया गया था।

Share.