कपिल मिश्रा ने भाजपा ज्वाइन करने का किया ऐलान

0

आम आदमी पार्टी (AAP) के बागी विधायक कपिल मिश्रा जो विपक्षी पार्टियों पर अपने ट्वीट से लगातार हमला करते हैं वे कल यानी 17 अगस्त को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। कपिल मिश्रा ने खुद भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया है। कपिल मिश्रा (Kapil Mishra Will Join BJP ) ने ट्वीट किया और लिखा कि, “I am joining BJP tomorrow at 11 a.m. दिल्ली चले मोदी के साथ।” कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट से यह जानकारी दी कि वे कल यानी शनिवार को सुबह 11 बजे भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान का आतंकी हमला!

गौरतलब है कि हाल ही में कुछ दिन पहले ही कपिल मिश्रा (Kapil Mishra Will Join BJP ) की विधानसभा की सदस्यता को रद्द कर दिया गया था। इस फैसले के बाद कपिल मिश्रा ने दिल्ली हाईकोर्ट के समक्ष इस फैसले को चुनौती भी दे डाली। कोर्ट में अपील करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा था कि, दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष ने उनकी सदस्यता रद्द करने का यह फैसला ‘लॉ ऑफ नेचुरल जस्टिस’ के खिलाफ जाकर सुनाया है। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष महोदय ने अपनी संवैधानिक शक्तियों का गलत तरीके से इस्तेमाल किया और असंवैधानिक याचिका पर सुनवाई करते हुए उनकी सदस्यता को रद्द किया है।

रेल यात्रियों को तोहफा, रेल मंत्री ने 15 अगस्त पर लांच की ‘कोरस’ फ़ोर्स

गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी (Kapil Mishra Will Join BJP ) से बगावत करके कई बार उसका विरोध किया। आम आदमी पार्टी का विरोध करने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने और उनके कार्यों की सराहना को लेकर कपिल मिश्रा लगातार सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। कपिल मिश्रा अपनी पार्टी ‘आप’ का विरोध करने का एक भी मौका नहीं गंवाते। सिर्फ कपिल मिश्रा ही नहीं बल्कि हाल ही में चांदनी चौक सीट से आप विधायक अलका लांबा ने भी पार्टी से बगावत की थी। बीती 4 अगस्त को अलका ने ट्वीट कर पार्टी से त्यागपत्र देने की बात कही थी।

Video : नागालैंड में तिरंगे का अपमान, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Share.