स्टेशन की बाउंड्री तोड़ बाहर निकली ट्रेन

0

आज यानि बुधवार को एक ट्रेन ट्रेन पटरी से उतर गई और स्टेशन की बाउंड्री तोड़ बाहर निकल गई। इसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई। हादसा उत्तर प्रदेश के कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर सुबह हुआ। घटना में किसी के भी हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

सावधान : भारत पर किसी भी वक्त हमला कर सकता है पाकिस्तान

घटना के बारे में रेलवे अधिकारियों का कहना है कि ट्रेन में लखनऊ से कानपुर आने वाले यात्री सवार थे। ट्रेन की रफ्तार धीमी  होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया। ट्रेन के पटरी से उतरने की वजह से अन्य ट्रेनों का संचालन प्रभावित है। कानपुर-लखनऊ ट्रेन को दोबारा पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है। पटरी चेंज करते समय यह हादसा हुआ है।

शत्रु फिर बने बीजेपी के मित्र

कानपुर-लखनऊ मेमू ट्रेन लखनऊ से कानपुर आ रही थी। इसी दौरान स्टेशन छोड़ते समय यह हादसा हो गया। ट्रेन की रफ्तार धीमी होने की वजह से बड़ा हादसा टल गया। बताया जा रहा है कि ट्रेन में लखनऊ से कानपुर आने वाले यात्री सवार थे। उत्तर मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अमित मालवीय ने बताया, ‘‘आज सुबह करीब सात बजे लखनऊ से कानपुर आ रही एक लोकल मेमू ट्रेन नम्बर 64201 जैसे ही कानपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या तीन पर पहुंची उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गये, चूंकि ट्रेन की गति बहुत धीमी थी इसलिये कोई नुकसान नहीं हुआ और किसी यात्री को कोई चोट नहीं आयी।’’

नया मोटर व्हीकल एक्ट 1 सितम्बर से होगा लागू, जानिए नए ट्रैफिक रूल्स

Share.