website counter widget

Kamlesh Tiwari Murder Case : बीजेपी ने कराई कमलेश तिवारी की हत्या!

0

उत्तरप्रदेश में हिंदू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party ) के नेता कमलेश तिवारी की हत्या (Kamlesh Tiwari Murder Case ) से हड़कंप मचा हुआ है। हत्या में कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। हत्या के बाद सीसीटीवी खंगाले गए, जिनमें तीन लोगों के नाम सामने आए हैं। वहीं कमलेश तिवारी को धमकी देने वालों लोगों को भी शक की नजरों से देखा जा रहा है। इन्हीं सबके बीच अब मृतक की मां ने बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि इस हत्याकांड (BJP Leader Shiv Kumar Gupta) को भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के नेता ने अंजाम दिया है।

Kamlesh Tiwari Murder Case : डीजीपी ने किया खुलासा, पकड़ा गए आरोपी

मृतक की मां ने कहा कि महमूदाबाद (Mahmudabad)  में स्थित राम जानकी मंदिर की मुकदमेबाजी के कारण उनके बेटे की हत्या की गई। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के स्थानीय नेता शिव कुमार गुप्ता (BJP Leader Shiv Kumar Gupta ) ने इस हत्या की साजिश रची है। इसके साथ ही मृतक के परिवार वालों ने सरकार से सरकारी नौकरी और मुआवजे की मांग की है। उन लोगों का कहना है कि जब तक उन्हें आश्वासन नहीं दिया जाएगा तब तक वे दाह संस्कार नहीं करेंगे। वहीं कमलेश तिवारी की पत्नी ने कहा है कि हमारी मांग नहीं मानी गई तो मैं आत्मदाह कर लूंगी।

आतंकी हमले की आशंका से पुलिस विभाग में मचा हड़ंकप

Facebook पर मुस्लिमों के लिए कही थी ये बात

कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) ने  हत्याकांड के एक दिन पहले यानि 17 अक्टूबर की रात फेसबुक (Facebook) पर एक खुलासा किया था। उन्होने अपनी पोस्ट में लिखा था, “80 राजनीतिक दलो ने हिंदू समाज पार्टी से गठबंधन का प्रस्ताव अब तक भेजा ,सच मे 75दलो को तो हम तब जाना जब उनका प्रस्ताव आया हम फंला पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बोल रहा हूँ । मेरा जवाब होता हैं कि क्या आपकी पार्टी मुसलमानों भारत छोडो अन्दोलन मे साथ देगी ,यदि साथ देकर लड सके तो हम गठबंधन कर लेगे ।। उसके बाद फिर फोन नहीं आते है।” हत्याकांड की जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर कार्रवाई कर रही है।

सावरकर मामले पर बीजेपी पर बरसी शिवसेना

   – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.