website counter widget

Kamlesh Tiwari Murder Live Updates : डीजीपी ने किया खुलासा, पकड़ा गए आरोपी

0

हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) के पूर्व अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case ) के कारण हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से लेकर गुजरात (Gujarat)  तक हत्या के तार जोड़े जा रहे हैं। तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है (Kamlesh Tiwari Murder Live)। इसमें मौलाना मोहनीश खान भी शामिल है। अब में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डीजीपी ओपी सिंह (OP Singh) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press conference) में कई खुलासे किए हैं।

Kamlesh Tiwari Murder Case : बीजेपी ने कराई कमलेश तिवारी की हत्या!

सुलझ गई हत्या की गुत्थी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डीजीपी ने कहा कि कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या हुई थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर केस को सुलझा लिया है। हत्या के सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है (Kamlesh Tiwari Murder Live)। जांच में हत्या के तार गुजरात से जुड़े हुए पाए गए। अभी तक इस घटनाक्रम के पीछे किसी आतंकी संगठन की संलिप्तता अभी तक नहीं मिली है। अभी तक की जांच में तीन लोगों को गुजरात पुलिस के साथ साझा अभियान में हिरासत में लिया गया है। लखनऊ के घनी आबादी वाले नाका हिंडोला इलाके में शुक्रवार (18 अक्टूबर) को हिन्दू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी थी।

राजनीति में उतरा सलमान खान का बॉडीगार्ड शेरा…

डीजीपी ने आगे बताया कि हत्यारों में से एक मोहसिन शेख सलीम हैं, जो सूरत का रहने वाला है और ये साड़ी की दुकान पर काम करता है। दूसरा आरोपी फैजान है, जो सूरत में ही जिलानी अपार्टमेंट का रहने वाला है। ये 21 साल का है और जूते की दुकान पर काम करता है। डीजीपी के अनुसार मौका ए वारदात से बरामद मिठाई के डिब्बे की खरीद में फैजान लिप्त पाया गया है (Kamlesh Tiwari Murder Live)। तीसरा आरोपी रशीद अहमद पठान हैं।  बिजनौर के दौ मौलानाओं के खिलाफ भी कार्रवाई चल रही है। दोनों ने 2015 में कमलेश के सिर पर इनाम रखा था। कल महत्वपूर्ण सुराग मिले थे। हमने कई टीमों को यूपी और बाहर भेजा था। हमारी टीम गुजरात भेजी गई। मौके पर मिला मिठाई का डिब्बा और तकनीकी सबूत मिले। हत्यारे एक विशेष पोशाक पहन कर आए हत्यकांड को अंजाम दिया।

Kamlesh Tiwari Murder Case : ISIS का कनेक्शन, एसआईटी का गठन

    – Ranjita Pathare 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.