website counter widget

Kamlesh Tiwari Murder Case : कमलेश तिवारी खूंखार हत्यारे करते हैं ये काम

0

हिन्दू समाज पार्टी (Hindu Samaj Party ) के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari ) की नृशंस हत्या करने वाले हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। गुजरात एटीएस (Gujrat ats ) ने मंगलवार शाम गुजरात-राजस्थान सीमा से अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान को गिरफ्तार किया। वे उस समय गुजरात मे प्रवेश की कोशिश कर रहे थे। पुलिस के डंडे पड़ते ही दोनों ने अपना जुर्म भी कबुल लिया (Kamlesh Tiwari Murder)। दोनों ही आरोपी सूरत के रहने वाले हैं। हत्यारों के पड़े जाने की खबर मिलने के बाद कमलेश तिवारी के परिजन संतुष्ट दिखे।

अब बीजेपी की नहीं चलेगी हिंदू-मुस्लिम वाली राजनीति!

पकड़ाये गए आरोपी पेशे से क्रिमिनल नहीं हैं। उनके पेशे के बारे में जानने के बाद किसी को भी यह यकीन नहीं हो रहा है कि वे लोग हत्या भी कर सकते हैं। आरपियों की पहचान अशफाक हुसैन जाकिर हुसैन शेख (34) और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान (27) के रूप में कि गई है। वे लोग हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से नेपाल चले गए थे जहां से वे राजस्थान के मार्ग से गुजरात जा रहे थे। तभी उन्हे पुलिस ने धर-दबोचा।

गणगौर स्वीट्स मतलब मकड़ी वाली मिठाई

एटीएस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी शेख मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के रूप में कार्य करता है वहीं मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान फूड डिलिवरी ब्‍वॉय का काम करता था। अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि हत्या तिवारी (Kamlesh Tiwari Murder) के आपत्तिजनक बयान के प्रतिशोध के रूप में की गई। हत्यारों की गिरफ्तारी के बारे मे जानकारी मिलने के बाद कमलेश तिवारी की माँ ने मांग कि है कि हत्यारों को फांसी की सजा मिलनी चाहिये। इसके साथ ही उन्होने सरकार के कार्य के लिए कहा कि वह सरकार से भी संतुष्ट है। सरकार ने हर कदम पर उनका साथ दिया।। कलेश तिवारी के बेटे का कहना है कि पुलिस को इस तरह से पैरवी करनी चाहिए कि हर आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिली। पिता की हत्या में शामिल दोनों को फांसी जरूर मिले। मृतक की पत्नी का कहना है कि पति के हत्यारों को जेल में रोटी तक न खिलायी जाये।

PMC बैंक के ग्राहकों को बड़ी राहत! RBI ने बढ़ाई निकासी सीमा

   – Ranjita Pathare 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.