अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएंगी ममता : कैलाश

0

इस बार के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी का शासन पूरी तरह से हिल गया। इस दौरान भाजपा (BJP) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच जमकर घमासान छिड़ गया। दोनों के बीच घमासान अभी भी लगातार जारी है। दोनों राजनीतिक दलों के बीच विवाद काफी गहराता जा रहा है। जहां एक तरफ दोनों दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है, वहीं दूसरी तरफ दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच लगातार झड़प जारी है (Kailash Vijayvargiya )। आए दिन ऐसी झड़पों की खबर सामने आ रही हैं।

कमलनाथ सरकार ने कंप्यूटर बाबा को दिया ये पद

इस बार के लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी ने अपने महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल का प्रभारी बनाया था। कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल में भाजपा की जमीन पुख्ता कर दी (Kailash Vijayvargiya)। इसी बीच भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल की सरकार को लेकर एक बेहद बड़ी भविष्यवाणी कर डाली। अपनी भविष्यवाणी करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, “ममता सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी।

इफ्तार पर गिरिराज के ट्वीट का बवाल जारी है

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएंगी। उन्होंने आगे कहा कि इसके पीछे वजह है टीएमसी से उसके नेताओं की नाराजगी। विजयवर्गीय का कहना है कि टीएमसी से नेता जबरदस्त तरीके से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में नाराज नेता कभी भी टीएमसी से नाता तोड़ सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी के नेताओं में इस बात को लेकर नाराजगी है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक उनके उत्तराधिकारी होंगे। विजयवर्गीय ने दावा किया है कि टीएमसी के कई बड़े नेता पार्टी का साथ छोड़ देंगे।

बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि जब भाजपा कार्यकर्ता अपनी पार्टी की जीत का जश्न मना रहे थे तब उन पर हमला किया गया। कई भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या तक कर दी गई। लोकसभा चुनाव में करारी हार मिलने से टीएमसी और ममता बनर्जी पूरी तरह से बौखला गईं हैं। इसी वजह से उन्हें “जय श्रीराम” का नारा भी अब गाली लगने लगा है। विजयवर्गीय ने कहा किसी भी धार्मिक नारे या मंत्र को कोई गाली कैसे बोल सकता है? गौरतलब है कि हाल ही में तीन टीएमसी के विधायकों ने पार्टी का साथ छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है।

ईद पर मोदी सरकार का मुस्लिमों को बंपर तोहफा

Share.