कैलाश विजयवर्गीय ने दिए संकेत, कर्नाटक के बाद अब MP!

0

कर्नाटक का राजनीतिक नाटक खत्म हो गया है। वहां भाजपा (BJP ) का कमल खिल जाने के बाद अब पार्टी का नया टारगेट मध्यप्रदेश फतह करना है! कई लोगों का कहना है कि अब मध्यप्रदेश में भी भाजपा फिर से (Kailash Vijayvargiya New Mission Madhya Pradesh ) लौटने वाली है। इस बारे में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कैबिनेट गठन के बाद एक ‘नया मिशन’ लॉन्च किया जाएगा।

इंदौर में महिला SI ने सीएसपी सास और पति को बेरहमी से पीटा

इशारों में जताई इच्छा (Kailash Vijayvargiya New Mission Madhya Pradesh )

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कर्नाटक में मंत्रिमंडल के गठन के बाद पार्टी नया मिशन (Kailash Vijayvargiya New Mission Madhya Pradesh ) शुरू करेगी। हमारी कोई इच्छा सरकार गिराने की नहीं है, पर कांग्रेस के विधायकों में भी इस प्रकार की अनिश्चितता है। कांग्रेस के विधायकों का अपने नेतृत्व पर अविश्वास है और उनकी गुटबाजी से वो खुद ही दुखी हैं और इसलिए उन्हें लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व बहुत अच्छा है। कांग्रेस की सरकारों को गिराने की हमारी इच्छा नहीं है लेकिन कांग्रेस की सरकार अपने कर्मों से और उनके कारणों से गिर रही है। जयपुर में भाजपा मुख्यालय में विजयवर्गीय ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

हो गया खुलासा, प्रियंका गांधी बनेगी नई कांग्रेस अध्यक्ष

पहले भी कैलाश विजयवर्गीय ऐसा बयान (Kailash Vijayvargiya New Mission Madhya Pradesh ) दे चुके हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव के पहले कहा था कि जब आलाकमान का आदेश होगा तो मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार बन जायेगी। कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद अब मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी कांग्रेस सरकारों को गिराने की कोशिशें हो सकती हैं। कुछ दिनों पहले बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने एक बयान में कहा था कि अगर हमारे नंबर 1 और नंबर 2 का आदेश हुआ तो मध्य प्रदेश में 24 घंटे भी कांग्रेस सरकार नहीं चलेगी।

राजनीति से दूर हुए आज़म, नहीं लड़ेंगे चुनाव !

Share.