साध्वी प्रज्ञा को भाजपा की चेतावनी, जेपी नड्डा ने किया तलब

0

भोपाल (BHOPAL ) से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) अपने बयान के कारण पहले भी कई विवादों में फंस चुकी है। वैसा ही इस बार भी हुआ है। राम मंदिर (Ram Janmabhoomi) से लेकर नाथूराम गोडसे तक पर विवादित बयान दे चुकीं प्रज्ञा ने मध्यप्रदेश के सीहोर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि हम नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं। उनके इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के आलाकमान ने नाराजगी प्रदर्शित की है। सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda On Sadhvi Pragya Toilet Remark) और संगठन महामंत्री बीएल संतोष ( BL Santosh ) ने तलब किया है। जेपी नड्डा और बीएल संतोष के तलब करने के बाद साध्वी प्रज्ञा बीजेपी दफ्तर पहुंची।

स्वच्छता अभियान का मज़ाक बनाने पर साध्वी प्रज्ञा पर…

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (JP Nadda On Sadhvi Pragya Toilet Remark) के बयान पर आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह ने तंज कसते हुए ट्विटर किया, मैं प्रज्ञा ठाकुर के बयान से सहमत हूं, वो नाली और शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी, जो करने के लिए बनी हैं, वो किया, जो किया उसकी सजा नहीं उपहार उसको मिला।

लड़की के साथ पकड़ाया जैन मुनि, Video Viral

भाजपा करेगी थोस कार्रवाई

साध्वी प्रज्ञा के बयान (JP Nadda On Sadhvi Pragya Toilet Remark) के बाद अब भाजपा कठोर कार्रवाई करने की तैयारी में है। हालाँकि इससे पहले नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताकर भी साध्वी प्रज्ञा घिर चुकी हैं। इस बयान के लिए पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था। नोटिस का जवाब तो वो पार्टी को दे चुकी हैं, लेकिन अभी तक पार्टी की तरफ से उनपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

ज़मीन के लिए दबंगों ने क्रूरता की हद पार की

Share.