भ्रष्ट नेताओं को राजनीति से दूर रखे जनता

0

देश में लगातार आतंकी घुसपैठ की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी के साथ भ्रष्ट नेताओं की तादात भी  बढ़ते जा रही है। इन हालातों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda)  ने ज सख्त रवैया अपनाया। उनका कहना है कि इस देश में एक भी घुसपैठियों को नहीं रहने दिया जाएगा। नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन्स (National Register of Citizens) को असम (Assam)  में लागू करना अच्छा फैसला है और ऐसे ही पूरे देश के लिए भी लिया जाना चाहिए।

अब महिलाओं की हर शिकायत होगी दूर

भारत धर्मशाला नहीं है

बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष (BJP Executive President) ने आगे कहा कि आने वाले समय में हम ऐसी व्यवस्था कर रहे हैं कि देश में कहीं भी घुसपैठिए नहीं रह पाएंगे (BJP Working President JP Nadda)। घुसपैठिए बाहर निकल जाएंगे और जिन हिंदू, जैन, सिख, ईसाइओं पर बाहर अत्याचार किए गए थे, उन्हें भारत में शरण दी जाएगी। भारत एक देश है न कि एक धर्मशाला।

Grenade Attack onSecurity Forces in Anantnag : पुलवामा के बाद अब अनंतनाग में सेना पर बड़ा हमला

जे. पी. नड्डा (JP Nadda) ने आगे कहा कि  भ्रष्ट नेताओं को राजनीति से दूर रखने के लिए जनता को हमेशा पहल करनी चाहिए। अगर आपको याद हो तो पांच साल पहले भ्रष्टाचार जोरों पर था। कमजोर सरकारें स्थिति को नियंत्रित करने में असमर्थ थीं। झारखंड समेत पूरे देश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर थी। उसी समय देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (JP Nadda) ने संभाली और झारखंड की कमान रघुवर दास को सौंप कर देश और इस प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया गया। विकास के कार्य संपूर्ण देश और झारखंड में किए जा रहे हैं इसलिए इस राज्य का कायाकल्प करने के लिए एक बार पुन: राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनाना जरूरी हो गया है।

Aarey Protests Live Updates : 800 से ज्यादा पेड़ों पर चली आरी, जेल में प्रकृति प्रेमी

      – Ranjita Pathare

Share.