भाजपा नेताओं को सोरेन ने बताया बलात्कारी

0

जब-जब चुनाव आता है तब-तब नेताओं की बयानबाजी (Hemant Soren Statement) का दौर शुरू हो जाता है। बयानबाजी भी ऐसी कि जिससे विवाद खड़ा हो जाए उसके बाद वही नेता अपने ब्यान पर या तो मांफी मांग लेते हैं या फिर अपनी सफाई पेश कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election) के आखिरी चरण के प्रचार के दौरान। दरअसल झारखंड में आखिरी चरण के चुनाव के लिए प्रचार पूरे शबाब पर है। सभी प्रत्याशी अपने-अपने चुनाव प्रचार में मशगूल हैं और बेधड़क विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। लगतार बयानबाजी का दौर जारी है और ऐसे में कई विवादित बयान भी दिए जा रहे हैं।

Chief Minister Yogi Adityanath के आदेश पर 40 साल पुराना कानून बदला

ऐसा ही एक विवादित बयान झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन (Hemant Soren, Executive Chairman of Jharkhand Mukti Morcha) ने दे डाला है। दरअसल हेमंत (Hemant Soren Statement) एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस जनसभा को संबोधित करते हुए हेमंत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) समेत समस्त भाजपा नेताओं पर विवादित टिप्पणी कर डाली। हेमंत सोरेन ने सभी भाजपा (BJP) नेताओं को रेपिस्ट यानी बलात्कारी बता डाला है। गौरतलब है कि झारखंड के पाकुड़ में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस रैली को संबोधित करते हुए सोरेन ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

क्या भाजपा ने इस शहर का नाम रखा पंडित नाथूराम गोडसे नगर ?

भाजपा पर निशाना साधते हुए हेमंत सोरेन (Hemant Soren Statement) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) तक पर सवालिया निशान लगा दिया। इतना ही नहीं भाजपा को घेरते हुए हेमंत ने महिला सुरक्षा को लेकर भाजपा सरकार पर सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा भाजपा सरकार महिला सुरक्षा को लेकर असफल रही है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ के गेरुआ कपड़ों पर भी सवाल उठा दिया। उन्होंने सभी भाजपाइयों को बलात्कारी कह डाला। अब देखना होगा कि उनकी इस टिप्पणी का क्या असर पड़ता है और भाजपा अब इसका क्या जवाब देती है।

क्यों बीजेपी के खिलाफ ही बीजेपी के 200 विधायक बैठे धरने पर ?

Prabhat Jain

Share.