जेट एयरवेज लाया धमाकेदार ऑफर

0

भारतीय विमानन कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई ऑफर्स निकाल रही हैं। कुछ ही समय पहले इंडिगो और स्पाइस जेट जैसी विमानन कंपनियां सबसे सस्ता हवाई सफर लेकर आई थी। इन कंपनियों ने अपने ग्राहकों को केवल 899 रुपए में हवाई सफर करने का ऑफर पेश किया था। वहीं इसी कड़ी में अब जेट एयरवेज (Jet Airways) ने भी सबसे धमाकेदार ऑफर निकाला है। जेट एयरवेज ने अपनी बम्पर सेल शुरू की है, जिसमें इंटरनेशनल और डोमेस्टिक दोनों फ्लाइट की टिकट पर, 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

इस सेल का लाभ 25 फ़रवरी तक उठाया जा सकता है। जेट एयरवेज ने प्रीमियर और इकोनॉमी दोनों क्लास के लिए ही यह सेल शुरू की है। वहीं कम्पनी सिर्फ बेस फेयर पर ही डिस्काउंट देगी। इस संबंध में कंपनी की तरफ से एक प्रेस नोट भी जारी किया गया है। इस प्रेस नोट के अनुसार, “इस ऑफर का फायदा अप एंड डाउन (वन-वे एंड रिटर्न) दोनों तरफ उठाया जा सकता है।” वहीं इस प्रेस नोट में यह भी बताया कि इस टिकट पर इंटरनेशनल ट्रैवल 21 फरवरी के बाद की जा सकती है। इसके अलावा नोट में घरेलु उड़ानों के बारे में भी जानकारी दी गई है। घरेलु उड़ान के बारे में बताया गया है कि इकोनॉमी क्लास में 1 मार्च से यात्रा की जा सकेगी, जबकि प्रीमियर क्लास का टिकट बुक करने वालों के लिए, यात्रा से 8 दिन पहले टिकट बुकिंग करना जरूरी है।

इसके अलावा इकोनॉमी क्लास में से सफर करने वाले यात्रियों को यात्रा के कम से कम 15 दिन पहले टिकट बुकिंग कराना जरूरी है। इस सेल के अंतर्गत जेट एयरवेज के सहयोगी एयरलाइन्स Air France और KLM Royal Dutch Airlines पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इस ऑफर के तहत घरेलु उड़ाने 8 मार्च से शुरू होगी जबकि अंततराष्‍टीय रूट पर यात्रा 21 फरवरी से शुरू की जाएगी। वहीं अगर ग्राहक एयरलाइन की साइट या एप से टिकट बुक करते हैं तो उन्हें अतरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

प्रभात

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

Share.