भारत पर पाकिस्तान ने किया हमला!

0

बौखलाए पाकिस्तान ने फिर से भारत पर हमला कर दिया है। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने (Section 370 removed from Jammu and Kashmir)  के बाद से ही पाकिस्तान तिलमिलाया हुआ है और तब से लेकर अब तक वह कई बार भारत पर हमला कर चुका है। ऐसे ही पाकिस्तान ने आज फिर से सीजफायरल का उल्लंघन किया (Pakistan Violated Ceasefire)। पाकिस्तान के हमले में एक जवान शहीद हो गया। इसके बाद भारतीय सेना के जवानों ने भी पाकिस्तान को करारा जवाब दिया।

राम मंदिर निर्माण करना चाहता है मुगल बादशाह का वंशज

पाकिस्तानी सेना ने एलओसी से सटे इलाकों में एक बार फिर फायरिंग की है (Pakistan Violated Ceasefire)। पाकिस्तान बीती रात से रुक रुककर फायरिंग कर रहा है, जिसके बाद भारत में  केरी सेक्टर में बॉर्डर के आसपास के 3 से 4 प्राइमरी स्कूलों को बंद किया गया है। भारत और पाकिस्तान के बीच अभी भी फायरिंग हो ही रही है। पाकिस्तान कि कायराना हरकत के बाद एक वरिष्ठ सेना अधिकारी ने कहा था कि बिना उकसावे की कार्रवाई का हम मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

ट्विटर, गूगल और यूट्यूब को सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

संघर्षविराम उल्लंघन के दौरान घायल हुए देहरादून निवासी 35 वर्षीय जवान लांस नायक संदीप थापा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। थापा भारतीय सेना में पिछले 15 सालों से अपनी सेवाएं दे रहे थे। भारतीय सेना ने भी इसका करारा जवाब दिया और पाकिस्तान के तीन रेजर को मार गिराया। पाकिस्‍तान ने 17 अगस्त को राजौरी के नौशेरा सेक्‍टर और मेंढर के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में भी सीजफायर का उल्‍लंघन किया था, जिसमें भी एक जवान शहीद हो गया था। इस साल पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम उल्लंघन के कारण सात जवान शहीद हुए हैं।

कोर्ट में हुआ सिद्ध, मंदिर तोड़ हुआ था बाबरी मस्जिद का निर्माण!

 

 

Share.