website counter widget

सुरक्षाबलों ने लश्कर के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी आसिफ को मार गिराया : जम्मू -कश्मीर

0

जम्मू-कश्मीर में भारत पाक सीमा पर आये दिन भारतीय सेना और आतंकियों की मध्य मुठभेड़ होती रहती है। और आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान और बौखलाया हुआ  है। जिससे आये दिन पकिस्तान के आतंकियों के द्वारा कश्मीर में दहशत फैलाई जाती है। आज सुबह जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों से हुई मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया गया है. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी है.

UNHRC में बौखलाए पाकिस्तान पर भारत का करारा पलटवार

बताया जा रहा है कि जिस आतंकी को मार गिराया गया है, उसका नाम आसिफ है, जो लश्कर में टॉप रैंक का आतंकी था। सोपोर में हुए इस एनकाउंटर में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं। यह जानकारी पुलिस सूत्रों के हवाले से दी गई है। बताया जा रहा है कि आतंकी आसिफ सोपोर में कई नापाक और आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है।

Union Minister Jitendra Singh : अब पाक अधिकृत कश्मीर भी हमारा!


जानकारी के अनुसार लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी आसिफ सोपोर ने हाल ही में एक फल व्यापारी के परिवार के तीन सदस्यों पर गोलीबारी और उन्हें घायल किया था। जख्मी लोगों में असमा जन नामक एक लड़की भी थी। साथ ही अस्थाई मजदूल शफी आलम पर सोपोर में गोलीबारी करने के लिए भी यह आतंकवादी जिम्मेदार था।


सुरक्षाबलों को आज सुबह आतंकी के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया और लश्कर के टॉप आतंकी आसिफ को मार गिराया। आतंकी के एन्काउंटर के बाद उसके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है।

Jagan Govt vs TDP Live : पूर्व सीएम और TDP सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू और उनके बेटे घर में नजरबंद

-मृदुल त्रिपाठी

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.