BIG BREAKING -नागरिकता कानून के खिलाफ मार्च के दौरान युवक ने की फायरिंग,

0

जामिया (Jamia One Men Firing) के छात्रों ने महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi)  की पुण्यतिथि पर जामिया से राजघाट (Rajkot firing) तक नागरिकता संशोधन कानून (CAA)  के खिलाफ मार्च निकाला है। लेकिन इस मार्च के दौरान उस वाट बवाल हो गया जब एक प्रदर्शनकारी ने बीच सड़क पर गोली चला दी बस फिर क्या था मामले तूल पकड़ लिया प्रदर्शनकारी ने गोली (Jamia Firing) तो चला दी लेकिन उसमे एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है |वहीं पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम गोपाल बताया जा रहा है इस घटना के बाद से सुरक्षा के तौर पर तीन मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं।

CAA Jamia Students Protests Video :  देखिये, जलते जामिया के भयानक वीडियो

Jamia University में Protest के दौरान Pistol से Firing हुई | Firing During Anti CAA Protests In Jamia

Jamia University में Protest के दौरान Pistol से Firing हुई | Firing During Anti CAA Protests In Jamiaजामिया के छात्रों ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर जामिया से राजघाट तक नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ मार्च निकाला है। इस मार्च के दौरान उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने प्रदर्शन के दौरान गोली चला दी, जिससे एक प्रदर्शनकारी घायल हो गया है। वहीं पुलिस ने गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया।#Jamia #CAA #NRC

Talented India News द्वारा इस दिन पोस्ट की गई गुरुवार, 30 जनवरी 2020

 

(Jamia One Men Firing)  यह मेट्रो स्टेशन (Metro Station) हैं- आईटीओ, दिल्ली गेट (Delhi firing) और जामा मस्जिद (Jama Masjid)।पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और इस बात की जानकारी कर रही है कि वह प्रदर्शन के दौरान हथियार लेकर क्यों आया था। आरोपी गोपाल खुद को राम भक्त बता रहा है। वहीं जो छात्र हमले में घायल हुआ है उसकी पहचान जामिया के मास कॉम के छात्र शादाब आलम (Student Shadab Alam) के रूप में हुई है।

फैज की कविता ‘लाजिम है हम भी देखेंगे‘ पर बरपा हंगामा…

उसका इलाज (Jamia One Men Firing)  पास के ही होली फैमिली अस्पताल (Gopal firing Jamia) में चल रहा है। हालांकि पुलिस कह रही है कि उसे इस अस्पताल से शिफ्ट कर दिया गया है लेकिन छात्रों का कहना है कि शादाब अब भी होली फैमिली अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में है।

फरहान अख्तर पर भड़की IPS, कहा…

Vagisha Pandey

Share.