website counter widget

लड़की के साथ पकड़ाया जैन मुनि, Video Viral

0

आजकल कई पाखंडी बाबाओं के काले कारनामें दुनिया के सामने आ रहे हैं। अब ऐसे ही एक जैन मुनि के कारनामे उजागर होने के बाद से बवाल मचा। जैन धर्म के मुनि विश्रांत सागर ( Vishrant Sagar ) का हाल ही में एक वीडियो वायरल (Jain Muni Vishrant Sagar Sex Video Viral) हो रहा है, जिस वीडियो में वह एक लड़की के साथ नजर आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि मुनि पर शंका होने के बाद कुछ लोग अचानक जैन मुनि विश्रांत सागर के कमरे में दाखिल हो जाते हैं जहाँ एक युवती चटाई के पीछे छुपी हुई दिखाई देती है मुनि विश्रांत सागर उसे छुपाने का अथक प्रयास करते हैं किन्तु वहां उपस्थित लोग उसे देख लेते हैं। इसके बाद शुरू होता है हंगामा। संत अपने आप को बचाने के लिए समाज के लोगों के सामने गिड़गिड़ाने लगते हैं। अब इस मामले में नया मोड़ सामने आ गया है।

जैन मुनि ने कहा, “धर्म की रक्षा के लिए 4 बच्चे पैदा करें जैन समाजजन”

Jain Muni Vishrant Sagar Sex Video :

सकल दिगम्बर जैन समाज देवली ने मुनि पद गरिमा को शर्मसार करने वाले विश्रांत सागर (Jain Muni Vishrant Sagar Sex Video) के कुकृत्य की भर्त्सना करते हुए उनका सामाजिक बहिष्कार करने का निर्णय लिया हैं। वहीँ मामले काे लेकर टाेंक जिले के देवली-टाेंक, उनियारा, निवाई कस्बाें के जैन समाज के सैकड़ाें लाेग और बूंदी जिले के अलाेद कस्बे के जैन समाज के लाेग रविवार काे आमने -सामने हाे गए। वीडियो देखने के बाद 300 लाेगाें ने रविवार काे अलाेद में चातुर्मास कर रहे मुनि विश्रांतसागर काे कपड़े पहनाने पर अड़े हुए हैं, उनका कहना है की संत में मुनि पद की प्रतिष्ठा को थेड़ पहुंचाई है। वहीँ अलाेद व हिंडाैली के जैन समाज के लाेग इसके विराेध में उतर गए। पुलिस ने दोनों दलों को समझाने का प्रयास किया है।

अपराध के लिए लड़कियां जिम्मेदार – जैन मुनि

पहले भी विवादों में रह चुके हैं विश्रांत सागर

यह पहली बार नहीं है जब मुनि विश्रांत सागर को लेकर विवाद हो रहा हो। इसके पहले भी संत कई बार विवादों में फंस चुके हैं। हुए हैं इसके पूर्व भी जैन मुनी विश्रांत सागर ने विवादित बयान देते हुए देश भर की लड़कियों को सामग्री बताया है और उन्हें संयमित रहने की सलाह दी है। साथ ही उन्होंने कहा था कि लड़कियों के खिलाफ अपराध की घटनाओं में 95 फीसदी गलती लड़कियों की होती है। फिलहाल समाज में विश्रांत सागर के नाम पर बवाल मचा हुआ है।

Video: जैन मुनि बना आसाराम, युवती के अपहरण का आरोप

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.