website counter widget

जय श्रीराम के नारे पर ओवैसी ने याद दिलाई बच्चों की मौत

0

लोकसभा (Lok Sabha) में सांसदों की शपथ-ग्रहण के समय कुछ ऐसा हुआ कि कई लोगों की आंखे शर्म से झुक गई। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद चुने गए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  के शपथ ग्रहण के दौरान कुछ सांसदों ने जय श्रीराम और वंदे मातरम का नारा(‘Jai Sri Ram’ & ‘Vande Mataram’ slogans) लगाया। इसे देखने के बाद ओवैसी (Owaisi) ने अपने हाथों से इशारा किया और कहा और लगाओ नारे। इसके बाद उन्होंने जय भीम और अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाया।

इश्क में धोखा और फेसबुक लाइव पर सुसाइड

बच्चों की मौत याद नहीं आई

जानकारी के अनुसार, लोकसभा में सांसदों को कल से शपथ दिलाई जा रही है। ऐसे ही जब शपथ के लिए ओवैसी उठे तो सदन में नारे लगने लगे।  उन्होंने माहौल को हल्का ही रहने दिया और हंसते हुए हाथ के इशारे से नारे लगाते रहो जैसा संकेत दिया। ओवेसी का कहना है कि इन लोगों को मुझे देखकर राम की याद आती है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा लग रहा है कि मुझे देखकर ही बीजेपी के लोगों को जय श्रीराम की याद आती है। अगर ऐसा है तो अच्छी बात है और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है। अफसोस है कि उन्हें बिहार में हुए बच्चों की मौत याद नहीं आई।

Indore News : एसपी के सामने अर्धनग्न सोता मिला जवान

मंगलवार को भाजपा के ओम बिड़ला, कांग्रेस के शशि थरूर, शिरोमणि अकाली दल के सुखबीर बादल और अभिनेता सनी देओल सहित कई नवनिर्वाचित सदस्यों ने शपथ ली। संगरूर से आम आदमी पार्टी के सदस्य भगवंत मान ने शपथ लेने के बाद ‘इंकलाब जिंदाबाद’ का नारा लगाया। इस दौरान भाजपा के कई सदस्यों ने यह तंज कसा कि मान अकेले बचे हैं।

इतना सुनने के बाद मान ने कहा कि वह अकेले ही बहुत हैं। केरल की तिरूवनंतपुरम सीट से लगातार तीसरी बार सांसद बने शशि थरूर ने भी मंगलवार को शपथ ली। वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को ही शपथ ले ली थी। द्रमुक के ए राजा, टीआर बालू और कनिमोई समेत तमिलनाडु के सभी सांसदों ने तमिल में शपथ ली. अन्नाद्रमुक के रवींद्र कुमार ने भी तमिल में शपथ ली।

पूरी दुनिया में पाकिस्तान का बना मज़ाक

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.