हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री की हालत गंभीर

0

वीरभद्र सिंह जो हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके है, उनके स्वास्थ्य खराब होने कि सूचना आ रही।  यह बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी आ रही है। फिलहाल, वीरभद्र सिंह हिमाचल में ही हैं और उन्हें शिमला के आईजीएमसी (Formar CM Virbhadra Singh Admitted In IGMC Hospital ) अस्पताल में लाया गया है और उपचार चल रहा है। पहले बताया गया कि उनकी तबीयत मौसमी बुखार के कारण खराब हुई है। 

क्या भगवान राम या जीसस ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा ?

इस खबर कि पुष्टि IGMC शिमला के डॉक्टर राहुल गुप्ता ने की है ।  यह भी बताया गया है कि फिलहाल, उन्हें भर्ती (Formar CM Virbhadra Singh Admitted In IGMC Hospital ) कर लिया गया है और शाम तक उनकी शुगर, ईको और ब्लड टेस्ट की रिपोर्ट आने की आशंका है। 

‘सुषमा दीदी’ का एक यादगार किस्सा

मिली जानकारी के मुताबिक, तबीयत अचानक से खराब हुई और वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता को रामपुर से शिमला लाया गया है। पहली जानकारी में पता चला की उन्हे हल्की सर्दी खांसी-जुकाम और सांस लेने में परेशानी आ रही थी। बता दें कि 85 साल के वीरभद्र सिंह हिमाचल में छह बार तक मुख्यमंत्री (Formar CM Virbhadra Singh Admitted In IGMC Hospital ) रहे हैं। फिलहाल वो अर्की से विधायक हैं । IGMC के डॉक्टर अभी उनकी जांच में लगे हुए हैं और उन्हें आईजीएमसी में भर्ती भी किया गया है। 

सुषमा स्वराज के वो 10 रिकॉर्ड जो हमेशा रहेंगे याद

Share.