मुसलमानों को बदनाम कर रहा पाकिस्तान

0

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग (Anantnag) में बुधवार को सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) के 5 जवान शहीद हो गए। इसके बाद देश के कई नेताओं ने पाकिस्तान (Pakistan) और आतंकी संगठन को लेकर टिप्पणी की। अब अयोध्या (Ayodhya) में बाबरी मस्जिद (Babri Masjid) पक्षकार इकबाल अंसारी ( iqbal ansari ) ने पाकिस्तान पर करारा हमला किया है। पाक को नसीहत देते हुए अंसारी ने कहा कि इनका सफाया होना चाहिए। इनके नापाक इरादे बढ़ते जा रहे हैं और ये किसी भी हद तक जा सकते हैं। आतंकवादी किसी जाति-धर्म का नहीं होता है।

तनुश्री से छेड़छाड़ मामले में नाना पाटेकर के खिलाफ सबूत नाकाफ़ी

इकबाल अंसारी ने आगे कहा कि आतंकियों का मकसद सिर्फ दहशतगर्दी फैलाना है। उन्होंने पाकिस्तान को नसीहत दी कि पाकिस्तान आतंकियों को पनाह देना और हथियार देना बंद करे। पाकिस्तान भारत के मुसलमान को बदनाम कर रहा है। ये सब हम ज्यादा दिन तक सहन नहीं करेंगे। पाकिस्तान किसी का हमदर्द नहीं हो सकता है। वह खुद भूखे मर रहा है, लेकिन भारत को नुकसान पहुंचा रहा है। गृहमंत्री अमित शाह को आतंकियों के खिलाफ सख्त रुख अपनाना चाहिए और उन्हें जड़ से खत्म कर देना चाहिए।

सीएम ममता की तानाशाही से परेशान डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा!

सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इन्तजार करना चाहिए

इसके पहले इकबाल अंसारी ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर टिपण्णी की थी। उन्होंने कहा था कि अयोध्या राजनीति का अड्डा नहीं है, यह एक धार्मिक स्थल है। यहां नेता केवल राजनीति करने आते हैं। राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद की राजनीति अपने मकसद से करते हैं। जहां साधु होते हैं, वहां शांति होती है। अभी संसद शुरू नहीं हुई और मंदिर पर सियासत शुरू हो गई। अयोध्या के माहौल को गर्म करना, पूरे देश को गर्म करना है। जब मामला सुप्रीम कोर्ट में है तो दोनों पक्षों को इंतजार करना चाहिए। उन्होंने शिवसेना के लिए आगे कहा था कि शिवसेना केवल मुंबई तक सीमित है। उत्तर प्रदेश में इनका सिक्का नहीं जमेगा। अयोधया में पूजा पाठ करें, जो यहां भगवान का नियम है। मंदिर पर राजनीति न करें। जिससे देश का माहौल खराब हो। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को अयोध्या जाने वाले हैं।

UP की कानून-व्यवस्था और जंगल राज एक जैसा

Share.