महिला IPS ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब

0

21 जून को पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय योग (International yoga day 2019 ) दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। भारत में इस मौके पर समुद्र से लेकर जमीन तक योग किया गया। सेना के जवानों के साथ खोजी कुत्तों ने भी योगाभ्यास किया। सरकारी से लेकर गैर सरकारी संगठनों ने योग दिवस (yoga day)  के मौके पर योगाभ्यास किया। शिविर लगाए गए। इस सबके बीच कल दिनभर सोशल मीडिया में एक तस्वीर वायरल ( IPS Officer D Roopa) होती रही। ऐसे ही सेना के कुत्तों की भी तस्वीरें सामने आई थी। जिसके बाद यह चर्चा का विषय बन गया।

अमेरिका के राष्ट्रपति पर लेखिका ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

जानकरी के अनुसार, सेना के खोजी कुत्तों की तस्वीर सामने आने के बाद कई लोगों की प्रतिक्रया आई थी। ऐसे ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) ने भी ट्वीट किया था,’NewIndia’ इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने राहुल गाँधी की आलोचना की थी। कांग्रेस अध्यक्ष ट्वीट को तंज के लहजे में लिया गया। वे सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए। अब राहुल गांधी को एक महिला आईपीएस डी रूपा ( IPS Officer D Roopa) जवाब दिया है।

महिला आईपीएस अफसर ( IPS Officer D Roopa) ने कहा, “डॉग हैंडलर या तो पुलिसवाले होते हैं या फिर सैनिक, जो कि काफी कठिन ट्रेनिंग के बाद तैयार किए जाते हैं। सेना या पुलिस के हर कुत्ते सिर्फ और सिर्फ अपने हैंडलर के आदेश का पालन करते हैं। दोनों के बीच के रिश्ते ड्यूटी से कहीं आगे की बात है। ” उन्होंने आगे लिखा कि ये कुत्ते ब्लास्ट से पहले विस्फोटक को सूघंकर देश के वीआईपी की जान बचाते हैं। वाकई नए इंडिया पर गर्व है।

जानें क्या होंगे जिओ गीगाफाइबर के बेस प्लान और ऑफर

वहीं गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने राहुल गांधी पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने योग दिवस का मजाक बनाया और सुरक्षा बलों का अपमान किया. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाह ने कहा, “कांग्रेस नकारात्मकता के साथ है। आज उसकी नकारात्मकता उस वक्त दिखी जब उसने तीन तलाक का समर्थन किया। अब वे योग दिवस और सुरक्षा बलों का अपमान कर रहे हैं। आशा करता हूंकि उसमें सकारात्मकता की भावना पैदा होगी। ”

मंत्री का केंद्र वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को सुझाव…. 

Share.