Video : लापता चिदंबरम को ढूंढ रही सीबीआई, क्या ये है बदले की राजनीति ?

0

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम (Senior Congress leader P Chidambaram Missing ) पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। चिदंबरम लापता हो गए हैं, सीबीआई (CBI) उन्हें ढूंढ रही है और इस मामले पर पूरे देश में हंगामा हो रहा है। सीबीआई लगातार उनके घर की रैकी कर रही है। मंगलवार दोपहर से ही उनकी गिरफ्तारी की बात कही जा रही है। उनकी अग्रिम जमानत की याचिका भी खारिज कर दी गई है। इसके बाद चिदंबरम के वकील एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल (Former Union Minister Kapil Sibal)  ने जस्टिस एनवी रमना की अदालत में अर्जी दी है। सुप्रीम कोर्ट आज मामले की सुनवाई कर सकता है।

Former MP CM Babulal Gaur Passes Away : MP के पूर्व CM बाबूलाल गौर का निधन

चिदंबरम के घर के बाहर अधिकारियों की भीड़ है। अधिकारियों ने घर के बाहर नोटिस चिपकाकर उन्‍हें दो घंटे के भीतर पेश होने का निर्देश दिया था, लेकिन अभी तक उनके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है। सीबीआई और ईडी दोनों एजेंसियां लगातार उनसे फोन से सम्पर्क करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन कोई यह नहीं बता पा रहा है कि आखिर चिदंबरम हैं कहां?

Senior Congress leader P Chidambaram Missing  :

अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम (Senior Congress leader P Chidambaram Missing ) के आवास पर गई टीम के सदस्यों ने सीबीआई मुख्यालय आकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और भविष्य की रणनीति पर चर्चा की। वहीं बुधवार सुबह पूर्व वित्‍त मंत्री के वकील अर्शदीप सिंह खुराना ने जांच एजेंसी को पत्र लिखकर पूछा है, ‘आपने मेरे मुवक्किल के घर के बाहर जो नोटिस चस्‍पा की है, उसमे यह नहीं बताया है कि आखिर किस कानून के तहत चिदंबरम को दो घंटे के भीतर पेश होने के लिए कहा गया है।

देवास स्थित गौशाला बनी गायों की मौत शाला

कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला ने चिदंबरम के घर पर सीबीआई और ईडी की रेड (Senior Congress leader P Chidambaram Missing ) को सबसे बदतर किस्म की बदले की राजनीति बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, भारत अब तक के सबसे खराब बदले की राजनीति का गवाह बन रहा है। यह मोदी सरकार द्वारा कराया जा रहा है। जज ने फैसला 7 महीने के लिए सुनाया था और इसके पूरा होने से 72 घंटे पहले सीबीआई/ईडी को रेड के लिए पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम के घर भेज दिया।

हथियार के साथ पकड़ाई 5 करोड़ की हेरोइन

Share.