फरार जीतू सोनी को पकड़ने के लिए बिछाया नया जाल  

0

जीतू सोनी (Jitu Soni ) पर हुई कार्रवाई के बाद अब मध्यप्रदेश (Government of Madhya Pradesh ) ने गुंडों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वहीं जीतू सोनी को पकड़ने के लिए भी नया जाल बिछाया जा रहा है। हनी ट्रैप(MP Honey Trap Case) का खुलासा (Honey Trap Cases Revealed ) करने वाले अखबार के मालिक जीतू सोनी (Sanjha Lokswamy newspaper owner Jeetu Soni)  के कारनामों का अब प्रशासन खुलासा कर रहा है। एक के बाद एक सम्पत्तियों पर कार्रवाई करने के बाद अब फरार चल रहे सोनी की गिरफ्तारी पर इनाम की राशि बढ़ाई जा चुकी है। जीतू के बेटे अमित सोनी की पुलिस रिमांड समाप्त होने के बाद कोर्ट ने अमित की रिमांड को 14 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया था। कोर्ट में हुई पेशी के बाद अमित सोनी ने कहा था कि हनी ट्रेप के मामलों को उजागर करने के कारण उनके ऊपर ये कार्रवाई की जा रही है।  इसके साथ ही उन्होने कहा था उनके पिता जीतू सोनी की जान पर भी खतरा मंडरा रहा है ।

बाला बच्चन प्रदेश कांग्रेस की जिम्मेदारी संभालने को तैयार!

एक लाख का जीतू सोनी

सरकार ने फरार चल रहे जीतू सोनी की गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये के इनाम को मंजूरी दे दी है।  गृह विभाग ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिया है।  इससे पहले जीतू सोनी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया गया था, जिसे अब बढ़ाया जा चुका है। मामले सामने आने के बाद सोनी के खिलाफ कई लोगों ने केस दर्ज करवाए हैं ।  इंदौर के ही पलासिया, कनाड़िया, एमआईजी, तुकोगंज और लसूड़िया थानों  में पहले से भी कई मामले दर्ज हैं(MP Honey Trap Case)

मध्य प्रदेश के बीना में निकली 28 BJP सांसदों की शव यात्रा!

क्या है मामला ?

सांझा लोकस्वामी अखबार के मालिक जीतू सोनी (Sanjha Lokswamy newspaper owner Jeetu Soni ) ने  हनी ट्रैप (Jeetu Sony, Honey Trap Case ) से जुड़े कई वीडियो  पोस्ट किए, इसके बाद उनके खिलाफ कई मामले दर्ज करवाए गए। उन्होने अपने अखबार में शिवराज सरकार (Shivraj government ) के एक मंत्री और मुख्य सचिव के साथ 5 महिलाओं की बातचीत को भी सार्वजनिक किया, जबकि पुलिस और प्रशासन ने सभी चीजों  को गुप्त रखा है। उन्होने हनीट्रैप कांड से जुड़े वीडियो भी अपने वेब पोर्टल पोस्ट किए,  जिसके बाद उनके ठिकानों  पर छापामारी की गई।  पुलिस ने सोनी के होटल, बंगले, बार पर  भी बुलडोजर चलाया और उनके बेटे को गिरफ्तार किया।

Video : मध्य प्रदेश में रेप के 32 आरोपियों को फांसी की सजा सुनाई, लेकिन लटकाया नहीं

      – Ranjita Pathare 

Share.