सुनकर हैरत में पड़ जाएंगे इस किसान का अंग्रेजी गाना

0

हॉलीवुड के बेहद पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) को आज कौन नहीं जानता। जस्टिन बीबर का सांग बेबी (Baby) बेहद पॉपुलर हुआ था और इसी गाने की वजह से जस्टिन बीबर(Justin Bieber Viral Video) को नई पहचान मिली थी। हालांकि कई लोगों को उनके गाने के बोल भले ही समझ में ना आएं लेकिन वे भी इसे बेहद शौक से सुनते हैं। सिर्फ सुनने की बात तक तो ठीक है लेकिन कोई उनका गाना हूबहू वैसा ही गाए इसमें थोड़ा आश्चर्य हो सकता है। लेकिन यदि आपको कहा जाए कि खेत में हल चलाने वाला एक किसान बिल्कुल जस्टिन बीबर जैसा गाना जाता है तो आपको जरूर हैरानी होगी।

पुलिस पर भड़की स्वरा, कही ऐसी बात…

वैसे तो हमारे देश में टेलेंट की कोई कमी नहीं है और न ही सुरीली आवाज की। लेकिन कर्नाटक में एक ऐसा किसान भी है जो खेत में हल चलाने के साथ-साथ जस्टिन बीबर (Justin Bieber Viral Video) का बेबी (Baby) सांग बिल्कुल वैसे ही जाता है जैसे खुद जस्टिन ने गाया है। इस किसान का नाम प्रदीप (Pradeep) बताया जा रहा है जो कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के हिरियूर में खेती का कार्य करता है। 26 वर्षीय किसान प्रदीप जब अंग्रेजी गाना गाते हैं तो लोग उनके मुरीद हो जाते हैं। बेहद साधारण से दिखने वाले किसान प्रदीप लूंगी, शर्ट और सिर पर गमछा लपेटे खेत में काम करते हैं लेकिन उनके गाने के सामने अच्छे-अच्छे सिंगर्स भी फेल नज़र आते हैं।

बड़ी अभिनेत्री गिरफ्तार, मोदी करवाएंगे रिहा!

किसान प्रदीप (Pradeep) सिर्फ गाना ही नहीं गाते बल्कि गाने पर डांस भी करते हैं। अभी हाल ही में वे जब अपने खेत पर काम कर रहे थे तब किसी शख्स ने उनसे जस्टिन का बेबी सांग सुनाने को कहा। इसके बाद जब किसान प्रदीप ने गाना गाया तो उस शख्स ने प्रदीप का पूरा वीडियो बना लिया और उसे अपने यूट्यूब पर अपलोड कर दिया। स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्हें या फिर प्रदीप को न तो अंग्रेजी गानों के बोल समझ आते हैं न ही उन्हें इनका मतलब पता है लेकिन फिर भी प्रदीप हूबहू वैसा ही गाना गाते हैं जैसा ओरिजनल गाना है। सभी उनके गाने का पूरा आनंद लेते हैं। प्रदीप सिर्फ अंग्रेजी नहीं बल्कि चीनी और जापानी भाषा में भी गाना गाते हैं। सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि प्रदीप अपने ग्रेजुएशन के समय अंग्रेजी विषय में ही फेल हुए थे लेकिन आज वे अंग्रजी के गाने बड़ी सफाई से गाते हैं।

ये 10 बूढ़े सितारे अब भी लगा रहे फिल्मों की लाइन

Prabhat Jain

Share.