website counter widget

भारतीय जवानों के आगे नतमस्तक पाकिस्तान, देखें video

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से बौखलाया पाकिस्तान (Pakistan) लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पाकिस्तान कई बार भारत को युद्ध की भी धमकी भी दे चुका है। नापाक इरादे रखने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) और अन्य मंत्री भी लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं (Indian Army Killed Two Pakistani Soldiers), इन सबके बीच सीमा पर भारतीय जवानों ने पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाया कि पाकिस्तान को हार माननी पड़ी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral) हो रहा है।

NCP को लगा तगड़ा झटका, शिवाजी अब भाजपा के साथ

जानकारी के अनुसार,  जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir)  में सीमा पर राजौरी, पुंछ और बालाकोट मे पाकिस्तानी सैनिक लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहे हैं (Indian Army Killed Two Pakistani Soldiers)। इस दौरान हाजीपुर सेक्टर में भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी रेजर्स को मार गिराया। इसके बाद पाकिस्तानी जवान डर गए और उन्होने हार मान ली।

पाकिस्तान युद्ध से बचना चाहता है तो PoK हमें सौंप दे :केंद्रीय मंत्री

युद्धविराम उल्लंघन का उल्लंघन करने के दौरान जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के दो सैनिक मार गए। इसके बाद पाकिस्तान की सेना ने सफेद झंडा दिखाकर अपने साथियों के शव वापस ले गए। वहीं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर से यह कबूला कि पाक आतंकियों का ठिकाना है।

पाकिस्तान में दी गई जिहादियों को ट्रेनिंग

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक टीवी चैनेल को दिये गए इंटरव्यू में कहा कि जब सोवियत ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया था, उन दिनों  80 के दशक में हमने इन मुजाहिदीन लोगों को सोवियत के खिलाफ जिहाद करने के लिए ट्रेनिंग दी थी। इन लोगों को पाकिस्तान द्वारा प्रशिक्षित किया गया था, जिनकी फंडिंग सीआईए कर रही थी। इतना ही नहीं एक रैली मे इमरान ने गुलाम कश्मीर से पाकिस्तान के युवाओं को घुसपैठ के लिए भी उकसाया है। रैली से बोलते हुए इमरान ने कहा कि LoC पर अभी न जाना, मैं बताऊंगा कब जाना है। रैली के दौरान इमरान खान की बौखलाहट साफ नजर आ रही थी।

साध्वी प्रज्ञा सिंह के लिए बीजेपी ने लिया बड़ा फैसला

    – रंजीता पठारे

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.