website counter widget

बौखलाए पाकिस्तान को ऐसे सबक सिखाएंगे भारतीय जवान

0

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) का सफाया होने के बाद से ही पाकिस्तान (Pakistan) तिलमिलाया हुआ है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Pakistan Prime Minister Imran Khan) और वहाँ के नागरिक लगातार हिंदुस्तान को धमकी दे रहे हैं। इनकी धमकी के बाद अब भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत (Army Chief Bipin Rawat) ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है और कहा है कि अपनी औकात में रहो, नहीं तो भारतीय जवान उन्हें अच्छा सबक सिखाएँगे।

Article 370 पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला

 भारतीय सेना प्रमुख का बयान उस समय सामने आया जब यह पता चला कि पाकिस्तानी सेना एलओसी की ओर बढ़ रही है और लद्दाख के सामने अपने एयरबेस में लड़ाकू विमानों की तैनाती कर रही है। इस बारे में बिपिन रावत ने कहा कि हम अलर्ट हैं। अगर वह एलओसी पर आना चाहते हैं तो यह उन पर निर्भर करता है। उनको जवाब मिलेगा। कश्मीरी लोगों के साथ हमारी बातचीत पहले की तरह सामान्य है। हम उनसे बिना बंदूक के मिलते थे और उम्मीद है कि हम उनसे बिना बंदूक के मिलते रहेंगे। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 के खात्मे के बाद पाकिस्तान लगातार प्रोपगैंडा वार कर रहा है। उसे हम सबक सीखाने के लिए तैयार है।

Video : भारत के कारण आपस में लड़े पाकिस्तानी

पाकिस्तानी पत्रकार का दावा करेंगे भारत पर हमला

पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर (Pakistani journalist Hamid Mir) ने दावा किया था कि भारी हथियारों से लैस पाकिस्तान की सेना लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) की ओर बढ़ रही है। उसने ट्वीट कर कहा कि उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर के कई दोस्तों ने फोन कर बताया है कि साजो-सामान से लैस पाकिस्तान की सेना LoC की ओर बढ़ रही है। पीओेके में लोग पाकिस्तान की सेना का स्वागत कर रहे हैं। वहीं कई पाकिस्तानियों ने यह भी ट्वीट किया कि मुंबई मे न्यूक्लियर हमला होने वाला है। हालांकि पाकिस्तान की गीदड़ भभकी के बाद हिंदुस्तान ने उसे चेतवानी दी है कि यदि वह अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आता है तो उसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएँगे।

राहुल गांधी के बाद पाकिस्तान ने दिया पीएम के खिलाफ शर्मनाक बयान

 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.