आराध्या बनेंगी भारत की पीएम

0

महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के शहंशाह हैं। अमिताभ फिल्मों के अलावा राजनीति में भी हाथ आज़मा चुके हैं। वर्ष 1984 में अमिताभ बच्चन ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की, लेकिन अमिताभ को यह रास नहीं आई और बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी, पर अब अमिताभ का राजनीति का सपना फिर पूरा होगा। वह सपना कोई और नहीं बल्कि उनकी पोती आराध्या करेगी।

दरअसल, हैदराबाद के ज्योतिष डी.ज्ञानेश्वर ने मीडिया कॉन्फ्रेंस कर भविष्यवाणी की। डी.ज्ञानेश्वर  ने साल 2018 के लिए अपनी नई भविष्यवाणियों की घोषणा की। ज्ञानेश्वर ने दावा किया कि अभिषेक-ऐश्वर्या की बेटी आराध्या देश की प्रधानमंत्री बन सकती हैं। हालांकि उन्होंने बच्चन परिवार को कुछ उपाय भी दिए।

उन्होंने कहा कि यदि आराध्या को देश का पीएम बनना है तो उन्हें अपना नाम बदलना होगा। ज्ञानेश्वर ने आराध्या का नया नाम भी सुझाया और कहा कि यदि आराध्या का नाम बदलकर रोहिणा कर दिया जाए तो वे पीएम बन सकती हैं।

ज्योतिष ज्ञानेश्वर ने दावा किया कि उनकी पहले भी भविष्यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं। उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि 2009 में कांग्रेस की सरकार बनेगी, जो सच साबित हुई। उन्होंने कहा कि चिंरजीवी और रजनीकांत राजनीति में प्रवेश करेंगे। इसकी भविष्यवाणी पहले ही कर चुके थे।

वहीं ज्योतिष ज्ञानेश्वर ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमरीका राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप दोबारा चुनाव जीतेंगे। वहीं उन्होंने रजनीकांत को तमिलनाडु का आने वाला मुख्यमंत्री बताया। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ष 2024 में युद्ध होगा।

Share.