पाकिस्तान ने किया भारत पर वार, युद्ध का ऐलान!

0

बँटवारे के बाद से ही पाकिस्तान की नज़र हिंदुस्तान पर है। वह कश्मीर को हथियाने के लिए वर्षों से भारत पर हमला कर रहा है। अब जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद पाकिस्तान (Pakistan) कई बार भारत पर हमला कर चुका है। अब फिर से नापाक इरादे रखने वाले पाकिस्तान ने भारत पर हमला किया, जिसके बाद भारत ने भी जवाबी कार्रवाई की। पाकिस्तान ने शाहपुर केरनी सेक्टर में मोर्टार फायरिंग की।

भूख से तड़पकर मासूम की मौत, परिजनों की हालत भी गंभीर

लगातार हो रहा है सीजफायर का उल्लंघन

पाकिस्तान (Pakistan) लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पुंछ में पाकिस्तान ने आज फिर से सीमाँ पार गोलियां बरसाई। आतंकी हमले के बाद डोडा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई और आतंकियों की तलाशी के लिए अभियान चलाया गया। इसके पहले रविवार को भी पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार और छोटे हथियारों से हमले किए गए। शनिवार को भी पाकिस्तान की तरफ से पुंछ जिले के शाहपुर और करनी सेक्टर में मोर्टार शेल दागे गए थे। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत के कारण कई जवान शहीद हो चुके हैं। सीमा पर रहने वाले लोग भी इंका शिकार हो जाते हैं।

बनासकांठा में दर्दनाक हादसा, 21 लोगों की मौत

पाकिस्तान के आतंकियों को भारतीय सेना ने कैद करके रखा है, जिनहोने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आतंकी हमले के बाद डोडा में सुरक्षा कड़ी कर दी गई और आतंकियों की तलाशी के लिए अभियान चलाया गया था, जो अब समाप्त हो चुका है। इसे बड़ी सफलता मिली है। रामबन ऑपरेशन के बारे में बताते हुए सीआरपीएफ के डीआईजी पीसी झा ने कहा कि हमें इनफॉर्मेशन मिला कि इन्होंने कुछ होस्टेज बना लिए थे। प्राथमिकता थी कि पहले होस्टेज बचाया जाए। ये हमारे जवानों का बहुत बड़ा सक्सेज है।

आज से महंगा हुआ घरेलू गैस सिलेंडर, जानिए कितने बढ़ गए दाम

 

 

 

Share.