भारत की खुफिया एजेंसी फेल!! आतंकियों के निशाने पर भारत!

0

RDX दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi Airport ) पर कैसे पहुंचा ? क्या हमारी ख़ुफ़िया एजेंसियां (Intelligence agencies ) फेल हो गई हैं ? एयरपोर्ट पर जांच विभाग और खूफिया तंत्र को चकमा देते हुए एक बैग में आरडीएक्स पहुँच जाता है ? इसके बाद कई सवाल सामने आ रहे हैं (RDX Found In Bag At Delhi Airport)। दिल्ली में आरडीएक्स से भरा बैग मिलने के बाद देश के कई बड़े एयरपोर्ट की सुरक्षा टाइट कर दी गई है। राजधानी में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा जवान तैनात हैं। तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आतंक के सरगना बगदादी की मौत (Death of Baghdadi ) के बाद आतंकी संगठन बौखला गए हैं और अब अमेरिका के साथ ही वे भारत पर भी हमला करने की खूंखार साजिश रच चुके हैं!

राजधानी  दिल्ली में आपातकाल घोषित!

फिदाईन हमले की आहट!

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir ) और देश की राजधानी दिल्ली के साथ ही अन्य बड़े शहरों में आतंकवादी बड़े हमले की फिराक में हैं। बताया जा रहा है कि आतंकियों को उनके आकाओं ने मरो या मारो का आदेश दिया है। आतंकियों के निशाने पर जम्मू-कश्मीर और दिल्ली के कई बड़े सरकारी दफ्तर हैं। दिल्ली (Delhi News) एयरपोर्ट पर आज मिला आरडीएक्स से भरा बैग भी इसी बात की ओर इशारा कर रहा है कि आतंकी कभी भी बड़ा हमला कर सकते हैं, जिसके बारे में हमारे देश की खुफिया एजेंसियों को भनक तक नहीं है (RDX Found In Bag At Delhi Airport)। आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने बगदादी की मौत के बाद अपना नया सरगना अबू इब्राहिम अल-हाशिमी अल-कुरैशी को चुन लिया है।

महाराष्ट्र के महासंग्राम पर दिग्विजय का बड़ा बयान

एनआईए की छापामारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) की टीम ने तमिलनाडु सहित देश के कई हिस्सों में आईएसआईएस मॉड्यूल को लेकर छापेमारी की। त्रिची, नागपट्टिनम, कलापट्टिनम, कोयंबटूर समेत 6 ठिकानों पर छापेमारी के दौरान एनआईए को कई अहम दस्तावेज मिले। आईएसआईएस मॉड्यूल को लेकर एनआईए ने 2018 में भी ऐसी ही कार्रवाई की थी। एनआईए के एक सूत्र ने कहा कि आतंकवाद-रोधी जांच एजेंसी इलायागुड़ी, त्रिची, कयालपट्टिनाम व नागपट्टिनाम में एक-एक और कोवेई में दो स्थानों समेत कुल छह स्थानों पर छापेमारी की। यह कार्रवाई आतंकियों के सक्रिय होने की सूचना के बाद की गई। अब देश भर में सुरक्षा के इंतजाम को पुख्ता किया जा रहा है।

आदित्य बोले मुझे किसानों की चिंता, किसान बोला मुझे मुख्यमंत्री बनाओ

    – Ranjita Pathare 

Share.