पुलिस ऑफिसर जिसने किया हैवानों का एनकाउंटर हर कोई कर रहा वाहवाही

0

हैदराबाद में करीब 9 दिन पहले एक ऐसी घटना हुई थी जिसने दिल दहला कर रख दिया था। हैदराबाद में जानवरों का इलाज करने वाली एक महिला डॉक्टर इंसानो का दिल न समझ सकी और कुछ हैवानो ने उस डॉक्टर के साथ सामूहिक बलात्कार किया (Hyderabad Gang Rape Criminals Encounter) और इतना ही नहीं उसके बाद उसे जलाकर निर्मम हत्या कर दी जिसके बाद पूरे देश में मांग उठ रही थी की जल्द से जल्द उन हैवानो को फांसी पे लटकाओं या कोई ऐसी सजा दो जिससे आने वाले ऐसे अपराधियों को सबक मिले लेकिन आज सुबह शुक्रवार को कुछ ऐसी खबर मिली जिससे पूरे देश में ख़ुशी की लहर छा गई।

RIP Priyanka Reddy : रो रहा हिंदुस्तान, लोगों ने प्रियंका को दी श्रद्धांजलि

Hyderabad Gang Rape Criminals Encounter

Hyderabad Gang Rape Criminals Encounter

आपको बता दें की महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को एक एनकाउंटर (Hyderabad Gang Rape criminals encounter) में मार गिराया गया है। और जिस ऑफिसर ने इसको अंजाम दिया है उसकी वाहवाही पूरे देश में हो रही है। इनका नाम सीपी सज्जनार (Cp sajjanar) है जो साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर है. और इन्हीं के चलते पुलिस की इस केस पर खास नज़र थी. घटना के तुरंत बाद उन्होंने कहा था कि वो आरोपियों को तुरंत पकड़ लेंगे. और हुआ भी वही. करीब 60 घंटे के अंदर ही पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा. एक हफ्ते के बाद ही पुलिस ने इस घिनौने अपराध का अंत कर दिया.

#RIPPriyankaReddy, प्रियंका रेड्डी के साथ जो हुआ वो जानकर दिल दहल जायेगा

Hyderabad Gang Rape Criminals Encounter

Hyderabad Gang Rape Criminals Encounter

कैसे हुआ एनकाउंटर

जानकारी के अनुसार ये घटना सुबह साढ़े तीन बजे की है. रिमांड के दौरान पुलिस चारों आरोपियों को घटनास्थल पर ले गई. पुलिस पूरे घटना को आरोपियों की नजर से समझना चाह रही थी. कहा जा रहा है कि इसी दौरान इन चारों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने की कोशिश की (Hyderabad Gangrape criminals encounter). ऐसे में पुलिस के सामने गोली चलाने के अलावा कोई चारा नहीं था. उन्होंने इन्हें पकड़ने के लिए गोलियां बरसा दी. देखते ही देखते चारों आरोपी वहीं ढेर हो गया. बाद में इन सबकी लाश को सरकारी अस्पताल भेज दिया गया.

Hyderabad Gang Rape Criminals Encounter

Hyderabad Gang Rape Criminals Encounter

आपको याद होगा साल 2008 में हैदराबाद के वारंगल में पुलिस ने इसी प्रकार का एनकाउंटर में एसिड अटैक के तीन आरोपी स्टूडेंट को मार गिराया था. उस वक्त वारंगल के पुलिस सुपरिटेंडेंट सीपी सज्जनार ही थे. इसी तरह घटना को रि-क्रिएट करने के लिए तीनों आरोपियों को वो घटनास्थल में ले कर गए थे. ये तीनों आरोपी वहां से भागने की कोशिश करने लगे. तभी पुलिस ने इन्हें एनकाउंटर में मार गिया. ठीक इसी अंदाज़ में सज्जनार ने इस एनकाउंटर को भी अंजाम दिया. अतंर सिर्फ इतना था वो घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे, लेकिन कहा जा रहा है कि सारा प्लान सीपी सज्जनार का ही था. (Hyderabad Gang Rape criminals encounter)

निर्भया और प्रियंका रेड्डी के बलात्कारियों को ये जल्लाद लटकाएगा फांसी पर!

-Mradul tripathi

Share.