कुणाल कामरा पर बैन तो प्रज्ञा ठाकुर पर क्यों नहीं,Twitter पर ट्रेंड हो रहा है #BoycottIndigo

0

देश के मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन और यूट्यूबर कुणाल कामरा (Kunal Kamra Is Banned) पर कुछ एयरलाइन्स ने प्रतिबंध लगा दिया है. बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल (video viral)  हो रहा है जिसमें कुणाल (Stand-up comedian and YouTuber Kunal Kamra) फ्लाइट के अंदर जाने माने पत्रकार अर्णव गोस्वामी (Arban Goswami) से लगातार सवाल पूछ रहे हैं. इसी सिलसिले में इंडिगो (Indigo Airlines)ने  पत्रकार अर्णव गोस्वामी  (Arnab Goswami) को कथित तौर पर परेशान करने को लेकर स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर मंगलवार को छह महीने की रोक लगा दी थी। इंडिगो एयरलाइन (Air India airlines) ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मुंबई (Mumbai) से लखनऊ (Lucknow) के लिए उड़ान 6 ई 5317 में हुई ताजा घटना के आलोक में हम यह सूचित करना चाहते हैं हम श्रीमान कुणाल कामरा (Kunal Kamra Is Banned) के इंडिगो (Indigo Airlines) से सफर करने पर छह महीने की अवधि के लिए रोक लगाते हैं क्योंकि विमान में उनका अस्वीकार्य व्यवहार था.’’

Sadhvi Pragya Thakur ने फिर दिया बयान

आपको बता दें की इंडिगो (Indigo airlines)  द्वारा प्रतिबंध (Kunal Kamra Is Banned)  लगाने के बाद नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह (Aviation Minister Hardeep Singh) पुरी ने भी कहा है कि अन्य एयरलाइन्स को भी ऐसा ही कदम उठाना चाहिए. मंत्री के बयान के थोड़ी ही देर बाद एयरइंडिया ने भी कामरा को अगले नोटिस तक बैन कर दिया.  एयर इंडिया ने कहा, इंडिगो की फ्लाइट में हुई घटना को देखते हुए एयर इंडिया (Air India Airlines) यह सूचित करती है कि कुणाल का व्यवहार अस्वाकार्य है। इसलिए कुणाल (Kunal Kamra Is Banned)  पर एयर इंडिया (Air India) से सफर पर अगले नोटिस तक प्रतिबंध लगाया जाता है।

BJP महिला नेता Reena Thakur और युवा नेता Upen Pandit का Sex Video Viral….

कुणाल (Kunal Kamra Is Banned)  ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “मैंने अपने हीरो के लिए यह किया … मैंने रोहित (वेमुला) के लिए किया”

कुणाल कामरा (Kunal Kamra Is Banned)  पर लगा ये बैन नेट एजेंसीज को बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है और उनमें से कई लोगों ने एयरलाइन्स को घेरे में लेकर मंत्री हरदीप (Aviation Minister Hardeep Singh) से सवाल पूछा की अगर कुणाल के साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है तो बाकियों के साथ क्यों नहीं. और अब #BoycottIndigo  Twitter पर तेजी से ट्रेंड हो रहा है और लोग ट्वीट करके तरह तरह की प्रतिक्रिया दें रहे है। और कुणाल (Kunal Kamra Is Banned)  पर लगे इस प्रतिबन्ध का जमकर विरोध कर रहे है।

आपको बता दें की कुछ दिन पहले स्पाइसजेट (SpiceJet Airlines) के विमान में  दिल्ली से भोपाल (Delhi To Bhopal) आते वक्त भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर (BJP MP Pragya Thakur) पसंद की सीट नहीं मिलने से नाराज हो गईं थी। इस पूरी घटना का विमान के अंदर का एक वीडियो सामने आया था । इस वीडियो में एक यात्री प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) को समझाने की कोशिश कर रहा है। जब प्रज्ञा (Pragya Thakur) नहीं मानी तो उसने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए। आपकी वजह से इतने यात्रा परेशान हो रहे हैं। वीडियो वायरल (Video viral) होने के बाद ट्वीटर पर प्रज्ञा ठाकुर ट्रेंड करने लगीं थी।  अब यह मामला आने के बाद फिर से प्रज्ञा ठाकुर का मामला प्रकाश में आ गया है।  जी हां  लोगो का कहना है की अगर कुणाल कामरा (Kunal Kamra Is Banned) पर बैन लगा है तो अन्य पर क्यों नहीं जाहिर है आप समझ ही गए होंगे की लोगो का इशारा किस तरफ है।

Sadhvi Pragya अब इनके भी निशाने पर…

-Mradul tripathi

 

Share.