#RIPPriyankaReddy, प्रियंका रेड्डी के साथ जो हुआ वो जानकर दिल दहल जायेगा

0

हैदराबाद: हमारे देश में सरकार के द्वारा महिलाओं के साथ हो रही ज्यादती और बलात्कार को रोकने के लिए अथक प्रयास किये जा रहे है फिर भी नतीजे जस के तस है। हाल ही में दुष्कर्म की ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। आप सोचने के लिए मजबूर हो जायेंगे की कैसे कोई इंसान इस तरह की भयावह घटना को अंजाम दे सकता है। जानकारी के अनुसार हैदराबाद (Hyderabad) के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास एक महिला डॉक्टर की जली हुई लाश मिली. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर की रेप के बाद हत्या (Priyanka Reddy Murder Case) की गई, फिर पहचान छिपाने के लिए लाश को जला दिया गया.

गोडसे भक्त प्रज्ञा को अब चुकानी पड़ेगी बड़ी कीमत!

महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर कई ग्रुप कैंपेन चला रहे हैं. पुलिस ने मामले की जांच के लिए 10 टीमें बनाई हैं. एक ओर जहां पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है तो वहीं दूसरी ओर घटना से नाराज लोग ट्विटर पर #RIPPriyankaReddy के जरिए न्याय की मांग कर रहे हैं।22 साल की प्रियंका रेड्डी वेटेनरी डॉक्टर हैं, वो बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय अपनी ड्यूटी पर निकली थीं. उन्होंने अपनी स्कूटी टॉल प्लाजा के पास पार्क की थी (Priyanka Reddy Murder Case ), जब वह रात को घर वापस आ रहीं थी तो उन्होंने देखा कि उनकी स्कूटी पंक्चर है. स्कूटी को पंक्चर देख उन्होंने तुरंत अपनी बहन को फोन किया. गौरतलब है कि हत्या से पहले प्रियंका ने अपनी बहन से फोन पर कहा था कि मुझे डर लग रहा है. इसके बाद प्रियंका का फोन स्वीच ऑफ हो गया और उसकी जली हुई लाश मिली.रंगारेड्डी इलाके में स्थानीय नागरिकों ने डॉक्टर प्रियंका को न्याय दिलाने की मांग को लेकर कैंडल मार्च निकालने का ऐलान किया है।

छात्रा को अगवाकर 12 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार

पुलिस को प्रीति की बॉडी शादनगर शहर के पास चटनपल्ली पुल के पास जली हुई मिली, उन्हें संदेह है कि रेप के बाद हत्या की गई है. टॉल प्लाजा के पास से पुलिस ने शराब की बोतल, कपड़े और उनके जूते बरामद किया हैं. साइबराबाद पुलिस ने दो ट्रक ड्राइवरों को हिरासत में ले लिया है (RIP Priyanka Reddy). पास ही एक रिपेयरिंग की दुकान वाले ने पुलिस को बताया कि रात 9:30 से 10 के बीच एक व्यक्ति स्कूटी ठीक कराने लेकर आया था.

गोडसे भक्त प्रज्ञा पर केस दर्ज, बीजेपी ने दिखाया बाहर का रास्ता!

मामले में पुलिस ने जांच शुरू करते हुए सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिए हैं। साथ ही में इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है कि प्रियंका को किसने मदद ऑफर की थी। इस घटना के सामने आने के बाद न सिर्फ तेलंगाना बल्कि देशभर से लोग सोशल मीडिया के जरिए प्रियंका को न्याय दिलाने और आरोपियों को पकड़कर उन्हें सख्त से सख्त सजा दिए जाने की मांग करते दिखे (RIP Priyanka Reddy)। उन्होंने इसके लिए #RIPPriyankaReddy का उपयोग किया, जो कई घंटों तक ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बना रहा।

https://twitter.com/Chandann9999/status/1200093260993060864

 

-Mradul tripathi

Share.