हैदराबाद के गुनहगारों की फांसी को टीवी पर LIVE दिखाएगी सरकार ?

0

हैदराबाद में हुए प्रियंका रेड्डी के दुष्कर्म और हत्या (Priyanka Reddy raped and murder Case in Hyderabad) के मामले पर अभी तक हंगामा शांत नहीं हुआ है। लोग दोषियों को जल्द ही फांसी देने की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि सभी दरिंदों को जनता के सामने मौत दी जानी चाहिए ताकि कोई और ऐसा फिर न कर सके। अब कहा जा रहा है कि सरकार सभी दोषियों की फांसी को टीवी पर लाइव(Hyderabad Rape Live Hanging) दिखाएगी। इस बात की मांग बीजेपी के एक नेता ने सरकार से की है।

फिल्म डायरेक्टर बोला, कंडोम लेकर चलें लड़कियां, रेपिस्ट का साथ दें…

भाजपा नेता की सरकार से मांग

भाजपा नेता व हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार (BJP leader and former Himachal Pradesh Chief Minister Shanta Kumar) ने सरकार के सामने गुहार लगाई है और कहा है कि बलात्कार के आरोपी को दोष सिद्ध होने पर फांसी की सजा दी जाए। उन्होने आगे कहा कि  तीन माह में अपराधियों को सूली पर चढ़ाया जाए,  फांसी देने की कार्रवाई की वीडियोग्राफी करवा कर जनता को टीवी पर भी दिखाई जाए(Hyderabad Rape Live Hanging)। दिल्ली के निर्भया कांड के बाद लगातार बलात्कार के समाचार मिल रहे हैं। शिमला के कोटखाई में गुड़िया कांड, हैदराबाद में महिला डॉक्टर से शर्मनाक दरिंदगी इन सब घटनाओं से एक मनुष्य के तौर पर मेरा मन ही नहीं आत्मा भी कांप रही है। हैदराबाद की घटना पर पूरा देश चिल्ला रहा है,  सड़कों पर आंसू बहा रहा है, इतने दिन बीत गए हैं, सरकार की चुप्पी हैरान करने वाली है।

Video : छेड़छाड़ करने वाले मनचले को छात्रा ने सिखाया ऐसा सबक, देखें

निर्भया और प्रियंका रेड्डी के बलात्कारियों को ये जल्लाद लटकाएगा फांसी पर!

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार (Himachal Pradesh Former Chief Minister Shanta Kumar ) ने आगे कहा कि दिल्ली की निर्भया कांड के अपराधियों को फांसी की सजा हो गई थी, परंतु सरकारी गोरखधंधे के कारण 7 साल से फांसी नहीं दी जा रही। पूरे देश में बलात्कार के मामले दोगुना हो गए हैं, परंतु सजा मात्र 25% ही क्यों?  प्रदेश की गुड़िया कांड पर हिमाचल की इतिहास में पुलिस थाना जलाया, डीआईजी तक के 7 पुलिस अधिकारी लंबे समय तक जेल में रहे। जांच एजेंसियां आईं, बावजूद गुड़िया से दरिंदगी के अपराधी पकड़े नहीं गए।

          – Ranjita Pathare 

Share.