Hyderabad Police Press Conference : कमिश्नर सज्जनार ने बताई एनकाउंटर की सच्चाई

0

Hyderabad Police Press Conference : हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी से दुष्कर्म और हत्या (Priyanka Reddy rape and murdercase) करने वालों को आज उनके किए की सज़ा मिल गई। अब इस मामले में हैदराबाद के पुलिस कमिशनर  वीसी सज्जनर (Hyderabad Police Commissioner VC Sajjanar) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एनकाउंटर की सच्चाई बताई। उन्होने बताया कि पुलिस ने आरोपियों को ( था और सरेंडर करने को कहा था, लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी, जिसके बाद पुलिस ने खुली फायरिंग की। जो दो पुलिसवाले घायल हुए हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Hyderabad Encounter Videos : देखें एनकाउंटर स्थल  के Videos

Hyderabad Police Press Conference : पुलिस कमिशनर (Hyderabad Police Commissioner VC Sajjanar) ने आगे बताया कि रिमांड के चौथे दिन हम उन्हें बाहर लेकर आए, उन्होंने हमें सबूत दिए। आज हम उन्हें आगे के सबूत इकट्ठा करने के लिए लेकर आए थे, लेकिन उन्होंने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। हमारे दो हथियार छीने गए थे, जिसके बाद पुलिस को आरोपियों पर फायरिंग करनी पड़ी। चारों आरोपियों की मौत गोली लगने के कारण से ही हुई है, इस दौरान एक SI और कॉन्स्टेबल घायल भी हुए हैं। हमने आरोपियों का डीएनए टेस्ट भी किया है, ये सभी लोग कर्नाटक-तेलंगाना में कई मामलों में आरोपी थे। शुक्रवार सुबह 5.45 से 6.15 के बीच में एनकाउंटर हुआ, इन आरोपियों का नाम कई अन्य केस से भी जुड़ा है, इसकी जांच चल रही है।

Hydrabad encounter: पुलिसवालों को गोद में उठाया, बरसाए फूल, बांधी राखी, देखें VIDEO

Hyderabad Police Press Conference : सज्जनार (Hyderabad Police Commissioner VC Sajjanar) ने कहा कि 27-28 नवंबर की रात युवती के साथ दुष्कर्म हुआ और बाद में जिंदा जला दिया गया। हमने आरोपियों के खिलाफ सबूत इकट्ठे किए और बाद में उन्हें गिरफ्तार किया। हमें दस दिन के लिए पुलिस कस्टडी मिली। हमने सबूतों के आधार पर आरोपियों को पकड़ा। आरोपियों ने पुलिस पर हमला किया और पत्थर भी फेकें। साथ ही आरोपियों ने पिस्तौल छीनकर फायरिंग की। घटना के बारे में मृतका के पिता ने कहा कि हमने टीवी पर देखा कि वे मुठभेड़ में मारे गए। हम खुश हैं। लोग भी खुश हैं। मैं मुठभेड़ के लिए तेलंगाना सरकार और पुलिस का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं हमारे साथ खड़े रहे सभी लोगों का शुक्रिया करता हूं। उसकी बहन ने उम्मीद जताई कि इस मुठभेड़ से महिलाओं के खिलाफ ऐसे अपराध करने वालों में डर उत्पन्न होगा।

Hyderabad Encounter : दरिंदे ढेर, देश में दिवाली-दशहरे जैसा माहौल

Share.