निर्भया और प्रियंका रेड्डी के बलात्कारियों को ये जल्लाद लटकाएगा फांसी पर!

0

Hyderabad Gang Rape Case : निर्भया (Nirbhaya) और हैदराबाद (Hyaderabad) की डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार (Doctor Gangrape) के बाद हत्या जैसे दिल दहला देने वाली घटना के आरोपियों को देशभर में फांसी (Hanging) देने की मांग तेज हो गई है। वैसे भी एक दोषी को छोड़कर बाकी दोषियों को लेकर कानूनी स्तर पर लगभग सभी कार्रवाई पूरी हो चुकी है. कहा जा रहा है कि तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में ही दोषियों को फांसी दिए जाने की तैयारी को लेकर चर्चा होने लगी है. इस संबंध में देश के एक मात्र बचे फांसी देने वाले जल्लाद पवन सिंह (Executioner Pawan Singh) ने कहा है की ” हैदराबाद की महिला डॉक्टर के हत्यारों को जल्दी से मुजरिम करार दिलवा दीजिए। हिंदुस्तान में निर्भया और हैदराबाद कांड खुद-ब-खुद ही बंद हो जाएंगे। जब तक ऐसे जालिमों को मौत के घाट नहीं उतारा जाएगा तब तक बाकी बचे हुए ऐसे क्रूर इंसानों में भला भय कैसे पैदा होगा।

Today Cartoon : बलात्कारियों को भी मिलेगा इंसाफ ?

बिना किसी बात को घुमाये फिराए जल्लाद पवन ने कहा- “अगर निर्भया के हत्यारों को सरकार फांसी पर लटका चुकी होती, तो शायद हैदराबाद की मासूम बेकसूर डॉ. बेटी बेमौत मरने से बच गई होती। निर्भया के हत्यारों को आखिर तिहाड़ जेल में पालकर रखा ही क्यों जा रहा है? निर्भया कांड के मुजरिम हों या फिर डॉक्टर बेटी के हत्यारे, इनका इलाज जब तक आनन-फानन में नहीं होगा, तब तक यह मुसीबतें समाज में बरकरार रहेंगीं।” (Hyderabad Gang Rape Case)

निर्भया के दोषियों को जल्द हो सकती है फांसी, लेकिन…

Hyderabad Gang Rape Case : पवन ने आगे कहा, “मैं तो एकदम तैयार बैठा हूं। निर्भया के मुजरिमों के डेथ-वारंट मिले और मैं तिहाड़ जेल पहुंचू। मुझे मुजरिमों को फांसी के फंदे पर टांगने के लिए महज दो से तीन दिन का वक्त चाहिए। सिर्फ ट्रायल करुंगा और अदालत के डेथ वारंट को अमल में ला दूंगा।” पवन ने कहा ऐसे मुजरिमों को पालकर रखना यानी नये मुजरिमों को जन्म लेने के लिए खुला मौका देना होता है।’ पवन के अनुसार फिलहाल उनका जीवन उत्तर प्रदेश सरकार से मिलने वाले 5 हजार रुपये महीने से जैसे तैसे चल रहा है।

नाबालिग से गैंगरेप कर प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, आरोपी गिरफ्तार

 

-Mradul tripathi

Share.