Hyderabad Encounter Videos : देखें एनकाउंटर स्थल  के Videos

0

हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हुई बर्बरता के बाद पूरे देश में हंगमा मच गया था। इसके बाद 6 दिसंबर की सुबह हैदराबाद पुलिस ने सभी आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया। अब इस घटना के वीडियो और फोटो (Hyderabad Encounter photos) सोशल मीडिया पर वायरल (Hyderabad Encounter Videos ) हो रहे हैं, जिसमें आरोपी के हाथ में बंदूक दिखाई दे रही है। एनकाउंटर के बारे में तेलंगाना के कानून मंत्री इंद्रकरण रेड्डी (Telangana Law Minister Indrakaran Reddy) कहना है कि कानूनी प्रक्रिया पूरी होने से पहले ही भगवान ने उन्हें सजा दे दी। आरोपियों ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें मुठभेड़ में मार गिराया। इससे हैदराबाद सहित पूरे देश में खुशी है। आरोपी पुलिस से हथियार लेकर भागने की कोशिश कर रहे थे।

Salute to Police: इन संदेशों से आप भी करें पुलिस को सलाम

कैसे हुआ एनकाउंटर

हैदराबाद (Hyderabad Encounter Videos ) पुलिस सभी आरोपियों को घटना स्थल पर सीन रिक्रिएट कराने के लिए  लेकर पहुंची थी, लेकिन आरोपियों ने मौके पर पुलिस पर ही हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गया और पुलिस ने सभी आरोपियों को मार गिराया। पुलिस क्राइम सीन को इसलिए रिकंस्ट्रक्ट करती है ताकि घटना से जुड़ी सभी कड़ियों को जोड़ा जा सके और मौका-ए-वारदात के हर ऐंगल की जांच की जा सके।

Hyderabad Encounter : दरिंदे ढेर, देश में दिवाली-दशहरे जैसा माहौल

पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी के पिता का एनकाउंटर के बारे में कहना है कि मेरी बेटी की मौत को दस दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। वहीं  साइबराबाद पुलिस आयुक्त वीसी सज्जनार का कहना है कि आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और चेन्नाकेशावुलू शादनगर के चटनपल्ली में पुलिस मुठभेड़ में आज सुबह मारे गए। सभी की मौत सुबह तीन बजे से छह बजे के बीच हुई। मैं घटनास्थल पर पहुंच गया हूं और जल्द ही आगे की जानकारी दी जाएगी।

Hyderabad Encounter: मेनका गांधी का बयान सुनकर आपका खून खौल जाएगा,Video

         – Ranjita Pathare 

 

 

Share.