हीरोइन कर रही मासूम लड़कियों का सौदा

0

एक मशहूर एक्ट्रेस के खिलाफ मानव तस्करी का आरोप (

Complaint Against Tamil Actress Bhanupriya) लगा है। इस मशहूर अदाकारा के घर से तीन नाबालिग लड़कियों को पुलिस ने बरामद किया है। दरअसल इस अदाकारा के घर काम करने वाली एक लड़की की मां ने आंध्र प्रदेश के समलकोट में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि, तमिल अदाकारा भानुप्रिया ने उसकी बेटी को नौकरानी के नाम पर अपने घर पर रखा हुआ है। महिला ने भानुप्रिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि, भानुप्रिया उसे मेहनताना भी नहीं देती। महिला की शिकायत के बाद टी. नगर स्थित तमिल अदाकारा भानुप्रिया के घर चाइल्डलाइन अधिकारी पहुंचे।

मोदी भक्त शिवराज का बखान

इस मामले में बाल अधिकार संरक्षण के राष्ट्रीय आयोग और राज्य आयोग को, बाल अधिकार कार्यकर्ता अच्यूता राव ने पत्र लिख कर सूचित किया। बाल अधिकार संरक्षण के राष्ट्रीय आयोग को सूचना मिलने पर आयोग ने तमिल एक्ट्रेस भानुप्रिया के घर छापेमारी के आदेश दिए हैं। इस पूरे मामले में बाल अधिकार कार्यकर्ता अच्यूता राव का कहना है कि, तमिल अदाकारा भानुप्रिया और बच्ची की मां दोनों ने ही बाल अधिकार का हनन किया है। इसके बाद उन्होंने कहा कि, अगर किसी एक ही व्यक्ति के घर, आंध्रप्रदेश से चेन्नई और भी कई लडकियां लाईं गईं हैं, तो यह स्पष्ट है कि यह मानव तस्करी का ही मामला है।

Antagarh Tape Case : टेपकांड में जोगी का नाम

गौरतलब है कि तमिल-तेलगु अदाकारा भानुप्रिया के घर से 3 नाबालिग लड़कियां मिली हैं। वहीं बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में यह भी कहा कि, उनकी बेटी ने किसी और के फ़ोन से कुछ दिन पहले उसे कॉल किया था। महिला ने बताया कि, फ़ोन पर उसकी बेटी ने कहा कि उसके साथ यौन शोषण किया गया है। इसके बाद जब महिला ने अपनी बेटी से मिलने चेन्नई पहुंची तब उसे बेटी से मिलने नहीं दिया गया। इसके बाद तमिल अदाकारा भानुप्रिया ने सभी आरोपों को नकारते हुए, लड़की पर चोरी का आरोप लगाया है। भानुप्रिया ने पुलिस को बताया कि, लड़की के परिवार ने उसकी उम्र 18 साल बताई थी, जबकि वह 15 साल की है। इसके बाद भानुप्रिया ने कहा कि उनके द्वारा लड़की के साथ किसी भी तरह का दुर्व्यवहार नहीं किया गया।

भानुप्रिया ने लड़की पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उसने मेरे घर से आभूषण और कीमती गैजेट चुराए थे, जिसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। भानुप्रिया ने आगे कहा कि जब उससे चोरी किया गया सामन वापस देने को कहा गया तो उसने केवल आईपैड, कैमरा और एक घड़ी ही लौटाई। वहीँ भानु ने बताया की लड़की ने बाकी का सामन भी वापस देने का वादा किया था, लेकिन अब वह और उसकी मां मुझे फंसाने की कोशिश कर रही हैं, और मुझ पर झूठा आरोप लगा रही हैं।

Parliament Budget Session 2019 LIVE : लोकसभा की कार्यवाही स्थगित

(प्रभात)

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News
Share.