शरद पवार और राहुल गाँधी, धारा 370 हटने के समर्थन में हैं या नहीं:अमित शाह

0

भारतीय जनता पर्टी के अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह ने महाराष्ट्र के सोलापुर में महाजनादेश यात्रा को सम्बोधित करते हुए कहा की यूपीए सरकार ने भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं किया है. इन्होने करीब १२ लख करोड़ के घोटाले किये है. कांग्रेस और एनसीपी के नेताओ ने कई घोटालो को अंजाम दिया है।

संसद भवन में चाकू लेकर पहुंचा संदिग्ध


गृहमंत्री ने ट्विटर पर भी विपक्ष पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा है
”शरद पवार और राहुल गाँधी, दोनों प्रदेश की जनता को स्पष्ट करें कि वे धारा 370 और 35A के हटने के समर्थन में हैं या नहीं?
महाराष्ट्र की जनता इसका स्पष्टीकरण चाहती है। क्या कांग्रेस और एनसीपी चाहती है कि भारत में पाकिस्तानी आतंकियों का तांडव जारी रहे?”

कुलभूषण जाधव को कॉन्सुलर एक्सेस, पाक ने लगाई ये शर्त

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोकना शुरू कर दी है
जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 पर सरकार के बड़े फैसले के विरोध में राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ था। वहीं बहुत सारी पार्टियां इसके समर्थन में खड़ी दिखीं थी. सदन के बाहर पीडीपी नेताओं ने तो कुर्ता फाड़कर और काली पट्टी बांधकर विरोध किया थी।

कुछ ऐसी पार्टियों ने सरकार का समर्थन कर चौंकाया जो कई मुद्दों पर सरकार के खिलाफ खड़ी रहीं। शिवसेना,एआईएडीएमके, आम आदमी पार्टी, वाईएसआरसीपी ,बीपीएफ ने इस फैसले का समर्थन किया है.कांग्रेस और पीडीपी ने इस फैसले का विरोध किया था हालांकि कांग्रेस के कुछ नेताओ ने इस फैसले का समर्थन किया है। टीएमसी, आरजेडी, जेडीयू, पीडीपी और कांग्रेस समेत पांच पार्टियों ने जमकर विरोध किया था .

पीएम मोदी के कारण टूटा मनमोहनसिंह का मौन!

-मृदुल

 

Share.