जम्मू में बड़ी आतंकी साजिश! 15 KG विस्फोटक…

0

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) पर आतंकियों का काला साया अभी भी मंडरा रहा है। घाटी से आर्टिकल 370 हटाने (Article 370 removed from Jammu and Kashmir) के बाद से ही पाकिस्तान के आतंकी लगातार भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं। अब फिर से आतंकियों की बड़ी साजिश से पर्दा उठा है। जम्मू के बस स्टैंड (Explosives Recovered From Bus At Jammu) के पास से 15 किलो विस्फोटक मिला है। बैग में विस्फोटक मिलने के बाद से हंगामा मच गया है।

BJP ने जारी की 125 उम्मीदवारों की लिस्ट

आतंकी साजिश नाकाम

कहा जा रहा है कि आतंकियों ने किसी बड़ी साजिश के अंतर्गत इतना विस्फोटक रखा था। कुछ दिन पहले ही कठुआ के बिलावर इलाके से ही 40 किलो विस्फोटक मिला था (Explosives Recovered From Bus At Jammu)। जहां एक ओर विस्फोटक मिलने के कारण हंगामा मचा हुआ है वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। पाकिस्तान ने शाहपुर केरनी सेक्टर में मोर्टार फायरिंग की। भारतीय सेना भी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब दिया।

मध्यप्रदेश सरकार ने मांगी रिपोर्ट MP में पेट्रोल-डीजल सस्ता……

इसके पहले रविवार रात को देवल गांव के आसपास नाकेबंदी की थी। सोमवार तड़के टीम ने खलील अहमद के घर में दबिश दी। इस दौरान घर में मौजूद महिला ने स्टोर रूम में दो थैलों में रखे विस्फोटक को चहारदीवारी के बाहर फेंक दिया। बाद में इसे वहीं से बरामद किया गया। बाद में सुरक्षा एजेंसियों ने महिला से पूछताछ की। इसके कुछ महीने पहले ही मांडली के एक गांव में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई थी। बिलावर-दियालाचक मार्ग पर गल्लक के नजदीक एक अन्य मामले में भी हथियारों की खेप बरामद की गई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस घर से विस्फोटक बरामद किया गया है, उससे कुछ ही दूर दशक भर पहले आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी थी। इसके बाद भी हंगामा शुरू हो गया था।

यूएन में इमरान की किरकिरी, पाक अफसर पर गाज गिरी

 

Share.