Hazaribagh Road Accident : बस-ट्रक की टक्कर, 10 से अधिक की मौत

0

झारखंड के चौपारण (Jharkhand Chauparan) में सोमवार अल सुबह एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में 10 से अधिक लोगों की मौत हो गई, वहीं 20 से अधिक यात्री घायल हैं। हादसा हजारीबाग (Hazaribagh Road Accident) के चौपारण के दनुआ घाटी (Danuwa Ghati) में सुबह करीब 3:30 बजे में हुआ। बस-ट्रक की टक्‍कर में बस के परखच्‍चे उड़ गए। इससे कई यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भी कई यात्रियों ने दम तोड़ दिया।

Kathua Rape Murder Case Verdict Live: कठुआ रेप केस में 6 आरोपी दोषी करार

जानकारी के अनुसार, जीटी रोड पर चौपारण के दनुआ घाटी (Danuwa Ghati) में सुबह करीब 3:30 बजे यह हादसा हुआ, जिसमें 11 लोगों की माैके पर ही मौत हो गई। मृतकों में कई लोग बिहार के गया, जहानाबाद, डोभी, बाराचट्टी के रहनेवाले हैं।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि हादसा इतना भयावह है कि मरने वालों की संख्या और बढ़ सकती हैं। महारानी बस, रांची से गया जा रही थी इसी बीच चौपारण में हादसे की शिकार हो गई।  जानकारी के अनुसार सड़क पर पहले से खड़े छड़ लदे खराब ट्रक में बस के टकराने से यह भीषण हादसा हुआ।

अलीगढ़ के बाद भोपाल, नौगांव, कुशीनगर, बाराबंकी में भी दरिंदगी


हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बस के चालक मोहम्मद मुजाहिद की भी हादसे में मौत हो गई है।

 

अलीगढ़ की दर्दनाक घटना की तरफ देखें सरकार : शिवसेना

मृतकों में उपेंद्र बर्णवाल उम्र लगभग 45 साल , उनका बेटा आदित्य कुमार उम्र 10 साल कोतवाली थाना, गया, बिहार के रहने वाले हैं। मृतकों में योगेंद्र प्रसाद (जहानाबाद), भारती देवी, पति रामकृष्‍ण प्रसाद (रांची उम्र 40 साल), रामानंद पासवान (नंदुबीघा, जहानाबाद, बिहार), बंधनी मुंडा (भरनो, गुमला) और शिव शंकर प्रसाद (शांति नगर, रातू रोड, रांची) शामिल हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि मृतकों की सूची और इजाफा हो सकता है।

Share.