website counter widget

अडानी, अंबानी के लाउडस्पीकर हैं मोदी: राहुल गाँधी

0

पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी(Rahul gandhi) ने सोमवार को नूहं से हरियाणा(Haryana) में अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार की शुरुआत की राहुल ने एक-एक करके उन तमाम मुद्दों को फिर से धार दी, जिन्हें वह लोकसभा चुनाव के दौरान उठाते रहे हैं। उनके निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra modi) व मुख्यमंत्री मनोहर लाल दोनों रहे। राफेल, अर्थव्यवस्था व बेरोजगारी को लेकर उन्होंने तीखे व्यंग्य व कटाक्ष किए। सत्ता में आने पर किसानों की कर्ज माफी का वादा किया साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तीखा हमला बोलते हुए उन पर ‘अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर’ होने का आरोप लगाया ( Rahul Gandhi Rally In Nuh) और कहा कि अगर अर्थव्यवस्था की यही स्थिति बनी रही तो अगले छह महीनों में पूरा देश एक आवाज में मोदी के खिलाफ खड़ा होगा.

सीएम कमलनाथ ने नरसिंहपुर को दी करोड़ों की सौगात

करोड़ों युवा बेरोजगार हैं, लेकिन मोदी जी और खट्टर जी एक के एक बाद झूठ बोल रहे हैं. नूंह ( Rahul Gandhi Rally In Nuh) से आफताब अहमद और मेवात क्षेत्र के कांग्रेस के अन्य विधानसभा उम्मीदवारों के समर्थन में रैली कर रहे राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी मन की बात करते हैं लेकिन मैं आप से काम की बात करता हूं।

वित्तमंत्री के पति ने खोली सरकार की पोल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने दावा किया, अर्थव्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी गयीं. कहीं भी चले जाओ और लोगों से पूछो कि काम कैसे चल रहा है, तो सब बोलेंगे कि नरेंद्र मोदी ( Rahul Gandhi Rally In Nuh) ने बेड़ा गर्क कर दिया. उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पहले नोटबंदी की और कहा कि आतंकवाद खत्म होगा. लाइन में अडानी और अनिल अंबानी नहीं खड़े थे. लाइन में आम लोग खड़े थे. इसके बाद गब्बर सिंह टैक्स लगा दिया. इससे आम लोगों को कोई फायदा नहीं हुआ. सिर्फ देश के 15-20 उद्योगपतियों को फायदा हुआ. गांधी ने सवाल किया, ये खुद को देशभक्त कहते हैं लेकिन ये सरकारी कंपनियां अपने उद्योगपति मित्रों को क्यों दे रहे हैं।

Nobel Prize For Economics : भारत के अभिजीत बनर्जी को अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कार

-Mradul tripathi

 

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.