website counter widget

PM Modi In Haryana : अब घर-घर जाकर पानी भरेंगे मोदी!

0

देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly elections ) होने वाले हैं, जिसे देखते हुए नेताओं ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi ) भी हरियाणा (Haryana ) में चुनावी सभा (PM Modi In Haryana) को संबोधित करने पहुंचे, जहां उन्होने बताया कि इस बार देश में दो दिवाली मानेगी। पीएम ने मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Assembly Elections 2019 ) के लिए चरखी दादरी में एक चुनावी जनसभा संबोधित किया।

मटके में मिली बच्ची को भाजपा विधायक ने लिया गोद

दो तरह से मानेगी सिवाली

पीएम मोदी (PM Modi In Haryana) ने अपने सम्बोधन में कहा कि इस बार की दिवाली बेटियों के योगदानों को समर्पित होनी चाहिए। उन्होंने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ योजना की सफलता का श्रेय हरियाणा को दिया। इस बार दो तरह की दिवाली मनाई जाएगी। एक दीया दिवाली और दूसरी कमल दिवाली। हमें इस दिवाली को अपनी बेटियों को समर्पित करना चाहिए और उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाना चाहिए। मैं हरियाणा में चुनावी रैलियां करने नहीं आता, मैं हरियाणा में बीजेपी के लिए प्रचार नहीं करता, मैं हरियाणा में वोट नहीं मांगता, हरियाणा  (Haryana Election 2019) खुद मुझे बुलाता है। मैं यहां आने से खुद को रोक नहीं सकता। आपने मुझे इतना प्यार दिया है। अगर हरियाणा के गांव आगे नहीं आए तो तो बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ इतना व्यापक, प्रभावी और सफल नहीं होता। हरियाणा में हर कोई कहता है, म्हारी छोरियां, छोरों से कम हैं के?

MP By-Poll : झाबुआ उप-चुनाव में भूरिया बनाम भूरिया, काटें की टक्कर

पीएम मोदी (Narendra Modi) ने आगे कहा कि हिंदुस्तान और हरियाणा के किसानों के हक का पानी 70 साल तक पाकिस्तान जाता रहा है। एक समय हरियाणा में बीजेपी की दो-तीन सीटें थीं, लेकिन अब वह लोगों के आशीर्वाद से राज्य में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की स्थिति में आ गई है। आज हरियाणा की जनता शुद्धता, कड़ी मेहनत और ईमानदारी पर अपनी मोहर लगा रही है।

Maharashtra Assembly Election 2019 : भाजपा देगी एक करोड़ नौकरियां

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग से हुई मुलाक़ात के बारे में पीएम ने कहा कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ मेरे हालिया अनौपचारिक शिखर सम्मेलन के दौरान उन्होंने मुझसे कहा कि उन्होंने दंगल फिल्म देखी थी जो भारत की बेटियों के शानदार प्रदर्शन को दिखाती है। मुझे ये सुनकर हरियाणा पर बहुत गर्व हुआ। पीएम (PM Narendra Modi) ने कहा की अब सबके घर मे पानी पहुंचाया जाएगा।

         – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.