BJP को वोट दो, नशा करो चालान से मुक्ति पाओ, Video Viral

0

हरियाणा (Haryana Assembly Elections 2019 ) और महाराष्ट्र (Maharashtra Assembly Elections 2019)  में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। नेता जनता से कई प्रकार के वादे कर रहे हैं। ऐसे ही हरियाणा में भाजपा के एक प्रत्याशी (BJP candidate)  ने जनता से कुछ ऐसा कहा कि उसने कानून के सारे नियमों को ताक पर रख दिया (Haryana Election)। वह चुनाव जीतने पर जनता को मुफ्त में नशा और चालान से मुक्ति दिलाना चाहता है।

शादी से इनकार पर नाबालिग को जिंदा जलाया

अक्सर नेता चुनाव को जीतने के लिए जनता से कई सारे लुभावाने वादे करते हैं, लेकिन कई बार में अपनी सीमा पार कर जाते हैं (Haryana Election)। ऐसा ही बयान हरियाणा के फतेहाबाद (Fatehabad in Haryana) में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रत्याशी दूराराम बिश्नोई (Dura Ram Bishnoi) ने दिया। दूराराम बिश्नोई ने जनता से वादा किया है कि जब मैं विधायक बनूंगा तो आपकी सारी दिक्कतें खत्म हो जाएंगी। उनके बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल (Video viral on social media) हो रहा है। दूराराम बिश्नोई कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के परिचित हैं और कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुए हैं।

थकी हुई कांग्रेस में बुजुर्ग ज्यादा!

वीडियो में साफ दिख रहा है कि वे जनता को संबोधित कर रहे हैं और जनता को भरोसा दिलाया कि आप सब मुझे यहां से विधायक बनाकर भेजोगे, नशे की बात है, एजुकेशन की बात है, मोटर वाले आपका चालान कर दें, ये जो छोटी-मोटी दिक्कतें हैं, जब आपका बेटे एमएलए बनेगा अपने आप खत्म हो जाएगी (Haryana Election)। बीजेपी प्रत्याशी के इस वीडियो के सामने आने के बाद से राजनीतिक जगत में हंगामा शुरू हो गया है। कई लोगों ने इसे भाजपा की गैरकानूनी राजनीति करार किया।

पूर्व सीएम शिवराज के घोटालों का राज, कैग रिपोर्ट का खुलासा

     – Ranjita Pathare

 

Share.