website counter widget

Hardik Patel को भरी सभा में पड़ा थप्पड़, देखें VIDEO

0

देश अभी जीवीएल नरसिम्हा राव (GVL Narasimha Rao) के साथ हुए जूथकाण्ड को भूल भी नहीं पाया की अब थप्पड़कांड हो गया। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल (Congress Leader Hardik Patel Slapped) को भरी सभा में आज एक व्यक्ति ने थप्पड़ मारा। हार्दिक पर उस वक्त हमला किया गया जब वे गुजरात के सुरेंद्र नगर में चुनावी सभा को सम्बोधित कर रहे थे। सभा में भाषण के दौरान एक व्यक्ति हार्दिक के पीछे मंच पर चढ़ा और थप्पड़ मार दिया। इसके बाद वह मंच पर ही झगड़ने लगा। हार्दिक के कार्यकर्ताओं ने थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को तुरंत पकड़ लिया। थप्पड़ खाने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि ये भाजपा की साजिश है।  यह हमला भाजपा ने की करवाया है।हार्दिक पटेल को थप्पड़ मारे जाने के बाद सभा में मारपीट हो गई. हार्दिक के समर्थकों ने आरोपी की पिटाई की।

Hardik Patel

इससे पहले गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता उछाला था। पुलिस ने बीच-बचाव कर युवक को भीड़ से बचाया और हिरासत में ले लिया। थप्पड़ मारने वाला व्यक्ति महेसाणा जिले का रहने वाला तरुण गज्जर है। उसने कहा कि पाटीदार आंदोलन के वक्त मेरी पत्नी गर्भवती थी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उस दौरान मुझे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। तभी मैंने सोचा था कि इसे मारूंगा। इसीलिए मैंने मारा।

BSP की जगह दब गया BJP बटन तो काट ली अंगुली फिर….

GVL Narasimha Rao के ऊपर फेंका जूता

Lok Sabha Election Phase 2 Live Updates : कुल 66% मतदान

रहें हर खबर से अपडेट, ‘टैलेंटेड इंडिया’ के साथ| आपको यहां मिलेंगी सभी विषयों की खबरें, सबसे पहले| अपने मोबाइल पर खबरें पाने के लिए आज ही डाउनलोड करें Download Hindi News App और रहें अपडेट| ‘टैलेंटेड इंडिया’ की ख़बरों को फेसबुक पर पाने के लिए पेज लाइक करें – Talented India News

 

Summary
Review Date
Author Rating
51star1star1star1star1star
ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.