Vadodara Gujarat Rain Videos : वासुदेव के जैसे पानी में बच्चे को ले जाते शख्स की Photo Viral

0

भगवान श्रीकृष्ण के बारे में सभी जानते हैं कि उन्हें उनके पिता वासुदेव ने नदी पार करवाई थी। वासुदेव नन्हें कान्हा को टोकरी में लेकर उस टोकरी को सिर पर रखकर बरसते पानी में नदी पार कर उन्हें सुरक्षित गोकुल पहुंचाते हैं। ऐसा ही कुछ इस कलयुग में भी हुआ है, जब एक व्यक्ति ने बच्चे को बचाने के लिए खुद अपनी जान जोखिम (Vadodara Gujarat Rain) में डाल दी। उसने बच्चे को वासुदेव के जैसे ही सिर पर टोकरी में बचाया। अब उन्हें कलयुग का वासुदेव कहा जा रहा है।

Video : रिक्शा चालक शीशे में युवती को देख करने लगा हस्तमैथुन…

ये मामला गुजरात के वडोदरा (Vadodara Gujarat Rain) शहर का है, जहां पर आसमान से बारिश रुपी मौत बरस रही है। बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया। भारी बारिश से पिछले 35 साल का रिकॉर्ड टूट गया है। वहां 16 घंटे में 20 इंच रिकॉर्ड तोड़ बारिश बारिश हुई। राहत और बचाव कार्य में लगे एनडीआरएफ के कर्मचारी लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचा रहे हैं। बारिश के बीच में ही वायरल हुई कलयुग के वासुदेव की तस्वीर देखकर सभी उनकी सरहाना कर रहे हैं।

VIDEO : बर्थडे पार्टी में उड़ाई कानून की धज्जियां, गोली मारकर काटा केक

कलयुग के वासुदेव के रूप में प्रसिद्ध हो रहे व्यक्ति की पहचान वडोदरा (Vadodara Gujarat Rain) के रहने वाले गोविंद चावड़ा के रूप में हुई है। वे अपनी ढाई महीने की बच्ची को टब में रखकर गले तक भरे पानी में खुद की जान को मुश्किल में डालकर जा रहे हैं। सड़कों पर पानी भरा हुआ है, बोट चल रही है, शहर मानो तालाब बन गया हो। वहां की बारिश के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन्हे देखकर ये संदाजा लगाया जा सकता है कि बारिश से लोग कितने परेशान है।

Video : Zomato को मिला राजनीतिक दिग्गजों का साथ

देखिये बारिश के वीडियो (Vadodara Gujarat Rain Video) :

https://twitter.com/Half_Educated_/status/1156775920159473666

https://twitter.com/Half_Educated_/status/1156775798814076929

https://twitter.com/Half_Educated_/status/1156775192124784640

Share.