website counter widget

Grenade Attack In Srinagar : पुलवामा के जैसे आतंकी हमले से दहला श्रीनगर

0

जम्मू-कश्मीर ( Jammu & Kashmir ) के श्रीनगर में कड़ी सुरक्षा के बावजूद शनिवार को आतंकियों ने बड़े आतंकी हमले को अंजाम दिया है। ये हमला जवानों को निशाना बनाकर किया गया, जिसमें 7 से ज्यादा लोग घायल हो गए। यह ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack In Srinagar) तब हुआ है, जब घाटी में सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम बेहद सख्त हैं और हर जगह जवानों की सघन तैनाती की गई है।

बाबा रामदेव बताएँगे शाकाहारी अंडों के गुण!

दिल्ली में पीएम मोदी के परिवार के साथ घटी बड़ी घटना!

घाटी मे सक्रिय आतंकी

आर्टिकल 370 हटाने के बाद से घाटी में आतंकियों का साया और ज्यादा मंडराने लगा है। आतंकी सुरक्षाबलों पर बड़ा हमला करने की फिराक में हैं। घाटी के हालात देखते हुए वहाँ सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम बेहद सख्त कर दिये गए हैं और हर जगह जवानों की सघन तैनाती की गई है। लोगों ने बताया की शनिवार को कुछ लोगों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया। जिसके बाद घायलों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। इससे पहले सेना और पुलिस के जवानों ने अंवतीपुर में एक एनकाउंटर में उफेद फारूक लोन को मार गिराया।  फारूक भी लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी था।

पूर्व सीएम ने 450 करोड़ का घोटाल किया :वनमंत्री

घाटी में बढ़ती पत्थरबाजी

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद भी पत्थरबाजी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। वहाँ के लोग अभी भी जवानों पर पत्थर बरसाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। 5 अगस्त से लेकर अब तक जम्मू-कश्मीर में 300 से ज्यादा बार पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। वहीं सरकार अभी भी यह दावा कर रही है कि घाटी के हालात सामान्य है।

 

    – Ranjita Pathare

ट्रेंडिंग न्यूज़
Share.