लाल चौक पर सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड अटैक

0

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के श्रीनगर में फिर से सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड हमला (Grenade Attack) किया गया। हमले में अब तक 15 लोगों के घायल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद सभी घायलों को पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है (Grenade Attack In Srinagar’s Lal Chowk Area)। बताया जा रहा है कि हमले में 1 गैर कश्मीरी की मौत हो गई। आतंकियों ने बीते 15 दिनों में दूसरी बार ग्रेनेड अटैक किया है।

युवक खुद को मारता रहा ब्लेड लोग वीडियो बनाते रहे

सुरक्षा बलों पर यह हमला जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में विभाजित किए जाने का फैसला लागू किए जाने के चार दिन बाद किया गया है। इस हमले के कारण एनकाउंटर की जगह पर 5 स्टूडेंट्स भी फंस गए थे जिन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाला जा चुका है (Grenade Attack In Srinagar’s Lal Chowk Area)। कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद भी कई छोटे-बड़े हमले हो चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा आर्टिकल 370 हटाने के विरोध मे हमला किया जा रहा है।

भारी बर्फबारी से देश में ठंड की दस्तक, देखें बर्फबारी की तस्वीरें

घटना के बारे मे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका लेकिन वह सड़क के एक किनारे जाकर गिरा (Today Grenade Attack)। ग्रेनेड विस्फोट की चपेट में आम नागरिक आ गए जिसमें 15 लोग घायल हो गए। श्रीनगर स्थित हरि सिंह स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला इलाका है, जहां हमला हुआ। पुलवामा के द्रबगाम में स्थित एग्जाम सेंटर के पास आतंकियों ने फायरिंग की। इसके पहले 26 अक्टूबर को भी श्रीनगर के काकासराए में CRPF जवानों पर आतंकी ग्रेनेड से हमला कर फरार हो गए थे। श्रीनगर में हरि सिंह हाइट स्ट्रीट के पास आतंकियों के ग्रेनेड हमले में 7 घायल हो गए थे। वहीं 29 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF की एक पेट्रोल पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। जिसमें भी कई लोग घायल हो गए थे।

सीएम नहीं ये है शिवसेना की मांग

Share.