Grenade Attack : कश्मीर यूनिवर्सिटी के बाहर धमाका

0

श्रीनगर – जम्मू-कश्मीर में आए दिन आतंकी हमले होते रहते हैं। हालांकि भारतीय सेना आतंकियों के नापाक मंसूबों को हर बार नाकाम कर देती है। वहीं हाल ही में कश्मीर यूनिवर्सिटी के मैन गेट पर अज्ञात लोगों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस ग्रेनेड अटैक में 4 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है (Grenade Attack Near Kashmir University)। हालांकि जैसे ही यूनिवर्सिटी के गेट पर ग्रेनेड से हमला किया गया वैसे ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए और घायलों को तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं जम्मू पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

महाराष्ट्र में फिर शुरू हुई उद्धव के ताजपोशी की तैयारी

जम्मू पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तत्काल ही अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में 2 लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी (Grenade Attack Near Kashmir University) के मैन गेट के बाहर पार्किंग में खड़ी एक कार के पास ग्रेनेड अटैक किया गया। यह यूनिवर्सिटी श्रीनगर के हजरतबल इलाके में स्थित है। अज्ञात हमलावरों ने दोपहर को ग्रेनेड अटैक किया और मौके से फरार हो गए। वहीं जैसे ही यूनिवर्सिटी के सर सैयद गेट के पास विस्फोट हुआ तो वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों की चीख-पुकार के बीच लोग अपनी जान बचाते हुए इधर-उधर भागते हुए दिखाई दिए।

मोदीराज में अंबानी भी दिवालिया

लोग अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों की और भागने लगे। सूचना मिलते ही जम्मू पुलिस और सुरक्षाबल के जवान मौके पर पहुंच गए। जैसे ही जवान मौके पर पहुंचे तो वहां उन्होंने 4 लोगों को घायल अवस्था में देखा जिन्हें तत्काल ही स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल घायलों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। इसके बाद सुक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और क्षेत्र में आने जाने सभी मार्गों की नाकेबंदी कर दी। पूरे इलाके में सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इसके अलावा जम्मू पुलिस क्षेत्र के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और हमलावरों को तलाश कर रही है। जम्मू पुलिस ने दावा किया है कि बेहद जल्द हमलावरों की पहचान कर ली जाएगी और उन्हें हिरासत में ले लिया जाएगा।

महाराष्ट्र के सीएम पद से देवेंद्र फडणवीस का इस्तीफा

Prabhat Jain

Share.